हॉर्स राइडिंग करते ही घटना का शिकार हुए रणदीप हुड्डा
हॉर्स राइडिंग करते ही घटना का शिकार हुए रणदीप हुड्डा
Share:

बी-टाउन के जाने-माने कलाकार रणदीप हुड्डा अपनी दमदार अदाकारीके लिए हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते है। अपने अब तक के करियर में कई मूवीज में भी दिखाई दे चुके है चुके कलाकार वेब सीरीज में भी काफी कमाल भी दिखा चुके है। रणदीप हुड्डा ने बहुत कम वक़्त में लोगों के बीच में बढ़ी लोकप्रियता अपने नाम कर ली है। लेकिन हाल ही में उनसे जुड़ी है चौंकाने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार घुड़सवारी के दौरान अचानक कलाकार बेहोश होकर नीचे गिर गए और उन्हें कई जगह पर गंभीर चोटें भी आई है। कलाकार से जुड़ी खबर सामने आने के उपरांत से ही उनके चाहने वाले उनके जल्दी स्वस्थ होने की दुआ मांग रहे हैं। रणदीप हुड्डा फिल्मी दुनिया का एक जाना माना चेहरा है। उन्होंने स्क्रीन पर हर तरह के किरदार भी अदा किया है।

खबरों का कहना है कि रणदीप हुड्डा को घोड़े सवारी का बहुत अधिक शौक है वह हमेशा ही अपने फ्री वक़्त में घुड़सवारी करना पसंद करते हैं। लेकिन अचानक वहां घुड़सवारी के बीच बेहोश हो गए और अपने आप पर कंट्रोल नहीं कर पाए ऐसे में वह जमीन पर गिर गए और इस बीच उन्हें गंभीर चोट आई। अचानक हुए हादसे के उपरांत कलाकार को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टर ने उनकी मरहम पट्टी की अब ख़बरें है की वह ठीक है। लेकिन उन्हें गिरने के कारण से चोटें आई हैं जिनको सही होने में थोड़ा वक्त लगेगा। रणदीप हुड्डा इससे पहले भी हादसे का शिकार हो चुके है। उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म शूटिंग के दौरान भी गंभीर चार्ट आ गई थी।

 

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो रणदीप हुड्डा सरबजीत और हाईवे जैसी पॉपुलर मूवी में अपनी दमदार अदाकारी दिखा चुके हैं। इतना ही नहीं उन्होंने OTT प्लेटफॉर्म पर भी काफी शानदार फिर वेब सीरीज में काम किया है और जल्द ही अपने आने वाली कई चर्चित मूवीज में भी दिखाई देने वाले है। लेकिन कलाकार के इस तरह चोटिल होने के बाद उनके चाहने वाले काफी परेशान है।

नहीं चला बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन के कुत्ते का जादू

'आश्रम 3' की बबिता ने लगाई इंटरनेट पर आग, वीडियो देख बेकाबू हुए फैंस

VIDEO! गोद में बच्ची लिए रोती दिखीं 'दयाबेन', ऐसी हालत देख उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -