रणदीप-काजल का दो लफ्जों का Kiss
रणदीप-काजल का दो लफ्जों का Kiss
Share:

आजकल बालीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार एक्टर रणदीप हुड्डा की काफी प्रशंसा सुनने को मिल रही है, आखिर मिले भी क्यों न, क्योंकि रणदीप ने अपनी आगामी चर्चित फिल्म 'सरबजीत' के लिए दिन दोगुनी रात चौगनी मेहनत जो की है. खबरों के मुताबिक अब 'सरबजीत' के रणदीप हुड्डा अपनी अगली फिल्म कि तैयारी में भी लग गए है.

बता दे कि बॉलीवुड के एक्टर रणदीप हुडा अपनी आगामी फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' के लिए आजकल जबरदस्त रूप से पसीना बहा रहे हैं। रणदीप हुड्डा इसके लिए मार्शल आर्ट्स की टफ ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। रणदीप हुड्डा बैंकॉक में विशेषज्ञों से प्रशिक्षण ले रहे हैं। वे इसके लिए रोजाना करीब चार घंटे वक्त देते हैं। 

दीपक तिजोरी निर्देशित 'दो लफ्जों की कहानी' एक कोरियाई फिल्म 'ऑलवेज' पर आधारित है। इसे मलेशिया और भारत में फिल्माया जा रहा है।' इस फिल्म के बारे में पता चला है कि जब इस फिल्म में अभिनेता रणदीप हुड्डा को किस करने के लिए जब अभिनेत्री काजल अग्रवाल को रणदीप को किस करना था तो वह काफी घबराई हुई थी. वह इसके लिए बिलकुल भी तैयार नही थी. फिर फिल्म के निर्देशक दीपक तिजोरी ने जब काजल को कहा की उनका यह किस फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड है. दीपक ने जब बताया कि यह सीन फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड है, तब कहीं जाकर काजल तैयार हुईं।

हालांकि रणदीप को 'किस' करते हुए काजल काफी इमोशनल लग रही हैं। वैसे यह पहली बार नहीं था, जब काजल अग्रवाल ने किसी हीरो को 'किस' किया हो। इससे पहले भी अपनी कई फिल्मों में लिप-लॉक कर चुकी हैं। दीपक तिजोरी कि यह फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' जो की जल्द ही 10 जून को देशभर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. वैसे भी अभी रणदीप की फिल्म सरबजीत भी सिनेमाघरों में रिलीज होने को है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -