अस्पताल में भर्ती है बॉलीवुड का यह मशहूर अभिनेता, हुई है सर्जरी
अस्पताल में भर्ती है बॉलीवुड का यह मशहूर अभिनेता, हुई है सर्जरी
Share:

अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों में बसने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल इस समय अभिनेता बड़ी तकलीफ से गुजर रहे हैं। मिली जानकारी के तहत उनके घुटनों (Randeep Hooda knee surgery) का ऑपरेशन हाल ही में हुआ है। वहीं इस समय रणदीप हुड्डा हॉस्पिटल में भर्ती हैं। कहा जा रहा है वह इस समय कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

मिली जानकारी के तहत रणदीप हुड्डा को शूट के दौरान घुटने में चोट लगी। जी दरअसल बीते महीने यानी फरवरी में जब वह ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ के सेट पर एक सीन कर रहे थे तो उसी दौरान उनके घुटने में गंभीर चोट लग गई। दूसरी तरफ रणदीप से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि रणदीप हुड्डा को 1 मार्च को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। आप सभी को बता दें कि रणदीप ने अब तक अपने घुटने की चोट और सर्जरी को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर नहीं किया है। वैसे यह कोई पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले साल 2020 में भी रणदीप हुड्डा की एक सर्जरी करनी पड़ी थी।

जी हाँ और उस वक्त उनके पैर का ऑपरेशन किया गया था और उस समय कई फैंस ने अभिनेता की सलामती के लिए दुआएं की थी। फिलहाल भी फैंस लगातार अभिनेता के दुआ कर रहे हैं और उनके जल्द से जल्द घर लौटने के बारे में कहते दिख रहे हैं। 

CM Yogi को इस बॉलीवुड एक्टर ने दी कल्टी मारने की सलाह

फिल्म बेधड़क से बॉलीवुड में एंट्री कर रहीं शनाया कपूर, रिलीज हुआ फर्स्ट लुक

Don 3 के लिए बेताब हैं शाहरुख के फैन्स, #AskSRK सेशन में पूछे गए हजारों सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -