अपनी पॉकेटमनी के लिए दो साल तक टैक्सी भी चलाई थी इन्होंने
अपनी पॉकेटमनी के लिए दो साल तक टैक्सी भी चलाई थी इन्होंने
Share:

बॉलीवुड के  दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता रणदीप हुड्डा जो की हमे अनगिनत सफलतम फिल्मो में हमे नजर आ चुके है तथा अब अभिनेता रणदीप के विषय में सुनने में आ रहा है कि 'लाल रंग', 'सरबजीत' और 'दो लफ्जों की कहानी' व रणदीप हमे आखिरी बार सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' में नजर आए थे। अब रणदीप हुड्डा एक और नये रोल के लिये तैयार हैं। खबरों के मुताबिक अभिनेता रणदीप हुड्डा अभी हाल फ़िलहाल आगामी फिल्म में व्यस्त है.

रणदीप की ये फिल्म सारागढ़ी के युद्ध से संबंद्धित होगी और रणदीप हुड्डा इसमें लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में रणदीप हवलदार 'इशर सिंह' के किरदार में नजर आएंगे जो 36 सिख के सैन्य कमांडर थे जिन्हें आज सिख रेजिमेंट के चौथे बैटल के रूप में जाना चाहता है। रणदीप इस किरदार को निभाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आपको बता दे की रणदीप ने पूर्व में ही अपने 40 साल पुरे किये है.

रणदीप हुड्डा हरियाणा के रहने वाले हैं। उनके पिता डॉक्टर हैं और मां सामाजिक कार्यकर्ता हैं। पारिवारिक स्थिति अच्छी होने की वजह से रणदीप को कभी पैसों को लेकर समस्या नहीं हुई लेकिन कॉलेज की पढ़ाई के लिए ऑस्ट्रेलिया के मेलबॉर्न गए रणदीप ने वहां अपनी पॉकेटमनी के लिए दो साल तक टैक्सी चलाई। इसके अलावा वहां उन्होंने एक रेस्तरां में और एक कार धुलाई करने वाली दुकान में भी काम किया था। रणदीप की शुरुआती पढ़ाई हरियाणा में हुई थी. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -