गैस कटर से ATM काटकर उड़ाए 60 लाख, जलाई मशीन
गैस कटर से ATM काटकर उड़ाए 60 लाख, जलाई मशीन
Share:

रांची: झारखंड में BJP के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने आरोप लगाया है कि राज्य में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। जी हाँ और इसी के साथ अपराधियों में कानून का खौफ नहीं रहा है। जी दरअसल हाल ही में दिए गए एक बयान में उन्होंने राज्य में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर दिया है। जी दरअसल, कार से आए कुछ चोरों ने बीते शुक्रवार देर रात दो एटीएम से करीब 60 लाख रुपए उड़ा लिए। उसके बाद में एक एटीएम को आग के हवाले भी कर दिया। इस पूरे मामले में बीते शनिवार देर रात तक FIR दर्ज नहीं हो सकी है।

इस पूरे मामले के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, चोरों ने रांची के हाजी चौक स्थित एसबीआई के एटीएम को गैस कटर से काट कर करीब 35 लाख रुपए उड़ा लिए। यह सब होने के बाद इन्हीं लोगों ने मखमंद्रो स्थित पेटीएम पेमेंट्स बैंक के एटीएम से 24। 93 लाख उड़ा लिए और एटीएम को जला दिया। इस मामले के बारे में सूचना के बाद ग्रामीण एसपी नौशाद आलम दल-बल के साथ पहुंचे। वहीं एफएसएल टीम को बुलाया गया। जैसे ही टीम मौके पर पहुंची तो टीम ने मौके से कई चीजें जब्त की हैं। इस पूरे मामले के बारे में हाजी चौक स्थित एटीएम के संबंध में बैंक के एक अधिकारी ने बताया कि उक्त एटीएम में 40 लाख रुपये (पूर्ण क्षमता ) डाले गए थे।

चोरी की वारदात से पहले कितनी रकम निकाली गई थी, इसका पता नहीं चल पाया है। इसी के साथ एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एसआईटी का गठन किया है। बताया जा रहा है डीएसपी मुख्यालय-टू प्रवीण कुमार सिंह के नेतृत्व में यह टीम गठित की गई है और इस टीम को निर्देश दिया गया है कि वे जल्द से जल्द अपराधियों को दबोच कर जेल में डालें। कहा जा रहा है दोनों ही एटीएम में कोई गार्ड नहीं था और रांची पुलिस ने कई बार गार्ड की नियुक्ति के लिए दोनों बैंकों को पत्र भेजा था, हालाँकि बैंक अफसरों ने कोई कार्रवाई नहीं की।

अपने ही पति को पत्नी ने चाय में दिया जहर, सामने आई चौंकाने वाली वजह

आखिर क्यों कान्ये वेस्ट ने दी किम कर्दाशियन के बॉयफ्रेंड को जान से मारने की धमकी

BJP नेता की बेटी के साथ बदमाश ने की छेड़खानी, विरोध करने पर किया ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -