Video: 'जग्गा जासूस' में रणबीर-कैट के देखिये लटके-झटके.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शामिल अनुराग बसु जो की अभी हाल फिलहाल अपनी फिल्म 'जग्गा जासूस' के निर्माण में व्यस्त है, अनुराग बसु जब से रणबीर कैटरीना को लेकर अपनी इस अपकमिंग फिल्म 'जग्गा जासूस' का निर्माण कर रहे हैं. तथा अभिनेता रणबीर कपूर और फिल्म की अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों मोरक्को में अपनी इस अपकमिंग फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं।

तथा अभी हाल ही में इस फिल्म की शूट की कुछ फोटोज और एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों ही एक्टर काफी प्रोफेशनल हैं जो इस वीडियो में साफ दिख रहा है, लेकिन शॉट ओके होते ही दोनों एक-दूसरे की तरफ देखना तक पसंद नहीं करते। इसी शूटिंग का एक लीक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दोनों को साथ नाचते देखा जा सकता है।

वीडियो में दोनों की पीठ ही दिख रही है। दोनों ने बैक पैक लटकाए हुए हैं। रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ के जब से कथित ब्रेकअप की ख़बर सामने आई है तब से दोनों में बोलचाल भी बंद है। लेकिन दोनों अच्छे प्रोफेशनल्स हैं, इसलिए अपनी अपकमिंग फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग में पूरा सहयोग कर रहे हैं। 'जग्गा जासूस' 2016 के दूसरे हॉफ में रिलीज़ होनी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -