आलिया-रणबीर की शादी में सिक्यॉरिटी इंतजाम भी होगा खास, राहुल भट्ट ने किया खुलासा
आलिया-रणबीर की शादी में सिक्यॉरिटी इंतजाम भी होगा खास, राहुल भट्ट ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्टर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी अप्रैल में होने जा रही है। अब तक खबर है कि दोनों 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं हालाँकि अभी कुछ ऑफिसियल नहीं है और डेट बदली भी जा सकती है। कुछ समय पहले ही आलिया के अंकल रॉबिन भट्ट औऱ सौतेले भाई राहुल भट्ट ने शादी कन्फर्म कर दी है। हालाँकि यह भी कहा जा रहा है कि दो दिन शादी के फंक्शन्स चलेंगे, लेकिन कब यह कुछ पता नहीं है? लेकिन यह तय है कि दोनों ही आरके हाउस 'वास्तु' में सात फेरे लेंगे। जी हाँ और दोनों की इस ग्रैंड वेडिंग को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रहे हैं। सामने आने वाले डिटेल्स में हाल ही में यह पता चला है कि आखिर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का फूड मेन्यू क्या होगा?

शादी की प्लानिंग काफी सोच-समझकर की जा रही है। शादी के दिन किसी भी प्रकार की कोई कमी न हो, यह सुनिश्चित करने के लिए शादी में लगभग एक महीने पहले सुरक्षा की योजना बनाई जाती है। महेश भट्ट के बेटे राहुल भट्ट ने शादी की सुरक्षा व्यवस्था के बारे में खास बात की है। राहुल भट्ट के मुताबिक, मुंबई की सबसे बड़ी सुरक्षा टीम, '9/11' एजेंसी को नियंत्रित करने वाले यूसुफ भाई ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की सुरक्षा संभालेंगे। इस एजेंसी ने करीब 200 बाउंसर भेजे हैं। इसके अलावा, मेरी टीम के दस लोगों को भेजा जाएगा।

राहुल भट्ट ने आगे बताया- सिक्यॉरिटी गार्ड्स को लेकर स्टार्स तथा उनके परिवार की तरफ से विशेष रिक्वायरमेंट रखी गई थी. उनका कहना था कि गार्ड्स की पर्सनैलिटी अच्छी होनी चाहिए, जिससे सभी प्रभावशली लगें. डिप्लोमैटिक हों,  इंग्लिश स्पीकिंग, बहुत ही विनम्र स्वाभाव वाले और नॉन स्मोकर हों. राहुल आगे कहते हैं- दोनों जगहों चेंबूर के आरके स्टूडियो तथा वास्तु में गार्ड्स तैनात किए जाएंगे. ड्रोन के काउंटरमेजर्स भी लिए गए हैं. प्रत्येक मेहमान के साथ रोविंग पेट्रोल ऑफिसर रखे जाएंगे. सुरक्षा को लेकर जबरदस्त योजना की गई है. मैं भी सुरक्षा की देखरेख करूंगा, एक भाई का फर्ज निभाऊंगा.

रिलीज हुआ फिल्म ब्रह्मास्त्र का रोमांटिक पोस्टर, मिला आलिया-रणबीर की शादी का हिंट!

सलमान से लेकर गोविंदा तक इन बड़े स्टार्स को नहीं मिलेगा आलिया-रणबीर की शादी का न्योता!

इस मशहूर एक्ट्रेस के पति संग एयरपोर्ट पर हुई बदसूलकी, नाम देखकर छूआ और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -