रणबीर ने बताई बिग बॉस में न जाने की वजह
रणबीर ने बताई बिग बॉस में न जाने की वजह
Share:

इन दिनों दीपिका-रणबीर अपनी आने वाली फिल्म तमाशा का साथ में हर जगह प्रचार कर रहे है. ऐसे में बीते दिनों रणबीर सलमान खान के द्वारा होस्ट किये जा रहे रियालिटी शो बिग बॉस 9 में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने नहीं गए. यह केवल दीपिका ही प्रमोशन करने के लिए आई थी. जिसके बाद रणबीर के शो में न आने के तरह तरह के कयास लगाये जा रहे थे. कहा जा रहा था कि सलमान और रणबीर के बीच रिश्ते ठीक नहीं है. और इसका कारण कैटरीना कैफ है.

क्योकि कैटरीना कथित तौर पर सलमान की पूर्व प्रेमिका थी. लेकिन कैटरीना अब रणबीर कपूर के साथ है. वही कैटरीना और सलमान के बीच अब थोड़ी दूरियां आ चुकी है. अब वो एक दूसरे से मिलने से भी बचते है. ऐसे में सलमान खान के शो में रणबीर का आना तो संभव ही नहीं है. लेकिन रणबीर ने इस विषय में कहा है कि वह अपने कुछ निजी कारणों से बिग बॉस के घर में प्रचार करने नहीं आ सके थे.

लेकिन दीपिका ने इस शो में पहुंचकर सलमान के साथ और घर के सदस्यों के साथ ढेर सारी मस्ती की. और फिल्म का प्रचार किया. रणबीर ने कहा कि बिग बॉस फिल्म का प्रचार करने के लिए एक बड़ा मंच है ऐसे में फिल्म का यहाँ पर प्रचार होना तो जरुरी है. लेकिन मैं अपने कुछ व्यक्तिगत कारणों से वहां नहीं जा सका. आपको बता दे कि तमाशा 27 नवम्बर को रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -