रणबीर कपूर ने कहा फिल्म अच्छी ना हो तो करे हीरो की बुराई

रणबीर कपूर ने कहा फिल्म अच्छी ना हो तो करे हीरो की बुराई

बॉलीवुड के अभिनेता रणबीर कपूर ने कहा है कि अगर बॉक्स ऑफिस पर हमारी फिल्मे नही चलती है तो इसकी ज़िम्मेदारी भी हमे ही लेना चाहिए, और रणबीर कपूर कभी भी ज़िम्मेदारी लेने से पीछे नही हटते है। अगर कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नही चलती है तो फिल्म मे काम कर रहे अभिनेता की बुराई होनी चाहिए। ये साल रणबीर कपूर के लिये बिल्कुल भी अच्छा नही था इस साल की दोनों फिल्मे एक के बाद एक फ्लॉप हो गई है, रॉय और बॉम्बे वेलवेट। 

रणबीर की फुटबॉल टीम के लिये पूमा होम किट लांच के समय रणबीर ने कहा कि जब फिल्म अच्छी होती है तो सभी हीरो की तारीफ करते है लेकिन जब फिल्म अच्छी नही होती है तो हीरो की बुराई भी होना चाहिए। हीरो की बुराई इसलिए होना चाहिए क्योंकि इस फिल्म मे मैंने काम किया था और यह मेरा चुनाव था। मेरे फेंस ने मुझ पर भरोसा किया की फिल्म अच्छी होगी और वे फिल्म देखने गए। अगर मेरे फेंस को फिल्म नही पसंद आई है तो इसका रिजल्ट भी मुझे ही भुगतना पड़ेगा।

रणबीर ने कहा कि एक अभिनेता को फिल्म की अच्छाई और बुराई दोनों बातों को मानना चाहिये। रणबीर ने बोला की बॉलीवुड मे कई ऐसे कलाकार भी है जो फुटबॉल भी खेलते है जैसे अभिषेक बच्चन, अर्जुन कपूर। इन सब मे रणबीर कपूर ने खुद को बेस्ट फुटबॉल खिलाड़ी माना है।