राजकुमार हिरानी ने मांफी मांगी....
राजकुमार हिरानी ने मांफी मांगी....
Share:

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त है. तथा जिसके चलते अभिनेता रणबीर कपूर जो के भोपाल की पुरानी जेल में भी 7 दिनों तक फिल्म की शूटिंग के चलते रह चुके है. संजय दत्त के किरदार को निभाने की बात पर रणबीर कपूर ने कहा कि यह उनके लिए गर्व की बात है कि वे संजय का किरदार निभा रहे है. उन्होंने आगे कहा की संजय जैसी जिंदगी जीने में उन्हें 100 जन्म लग जायेंगे. उनकी लाइफ में इमोशन है, ट्रेजेडी, दोस्ती, और रिलेशन सब कुछ है.

मैं अपने बचपन से उन्हें देखता आ रहा हूँ. उनमे अगर सबसे ज्यादा मुझे कुछ पसन्द है तो वो है संजय की पॉजिटिविटी. संजय के किरदार के लिए मेने खूब मेहनत की अगर इस किरदार के लिए मुझे 10 साल की मेहनत भी करना पढ़ती तो में जरूर करता. ऐसे मौके जिंदगी में बार बार नहीं आते.

आपको बता दे कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में रणबीर के साथ में अभिनेता विक्की कोशल, फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी और फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा भी मौजूद थे. तथा सुनने में आया है कि, मुंबई के पाली हिल में रहने वाले लोगों ने फिल्ममेकर राजू हिरानी की संजय दत्त की बायॉपिक पर बन रही अगली फिल्म की शूटिंग उस समय रुकवा दी, जब वहां लोगों को भयंकर ट्रैफिक की समस्या का सामना करना पड़ा. जिसके कारण करीब 40 मिनट तक ट्रैफिक भयंकर जाम रहा फिर बाद में शूटिंग को रोककर राजकुमार हिरानी ने आसपास के निवासियों से असुविधा के लिए माफी भी मांगी.

आखिरकार Biopic के लिए रणबीर का संजय दत्त वाला रियल LOOK सामने आ ही गया

'जग्गा जासूस' जितनी मेरी उतनी कैटरीना की भी, रणबीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -