मेरा कैटरीना से ब्रेकअप नही हुआ..
मेरा कैटरीना से ब्रेकअप नही हुआ..
Share:

बॉलीवुड स्टार्स के लिए बिता हुआ साल बहुत ही बुरा रहा हम बात कर रहे है अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के बारे में जो कि इसी साल जनवरी में अलग हो गए थे। इस सब के चक्कर में अनुराग बसु की फिल्म 'जग्गा जासूस' भी उलझी-उलझी मालूम पड़ती है। हाल ही में जब फिल्म के गाने के लिए रिहर्सल हुई तो रणबीर-कैटरीना का मन-मुटाव सामने आ गया.  शूटिंग के वक्त भी दोनों एक-दूसरे से नाराज ही रहे। जानकरी के अनुसार दोनों एक गाने की रिहर्सल अलग-अलग स्टूडियो में कर तो रहे हैं।

वैसे तो यह एक दूसरे अब अपनी दूरियां बनाना ही बेहतर समझ रहे है तभी तो कोई भी कार्यक्रम हो यह अलग अलग ही शरीक होते आए है. परन्तु अब हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप भी हक्के बक्के रह जाएंगे, बता दे की अभिनेता रणबीर कपूर के चेहरे की उदासी उस समय साफ झलक रही थी जब वो राजीव मसंद के साथ इंटरव्यू में कटरीना के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात कर रहे थे. इस इंटरव्यू में रणबीर ने पहली बार अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. चर्चा के दौरान अभिनेता रणबीर ने कहा, 'मैनें कभी कहा ही नहीं कि मेरा ब्रेकअप हुआ है। 

मेरी निजी जिंदगी मुझे बहुत प्यारी है. मैंने उनके साथ जो भी शेयर किया वो बहुत प्यारा था और इसमें कोई कड़वाहट या नकारात्मकता नहीं है.' जब रणबीर से पूछा गया कि ब्रेकअप के बाद कटरीना के साथ काम करना कैसा था, तो इसके जवाब में रणबीर ने कहा, 'कटरीना के साथ काम करने में मजा आता है. वो अपने काम के लिए हमेशा उत्साहित रहती हैं. मैं आशा करता हूं कि भविष्य में भी हम एक-दूसरे के साथ काम करेंगे.' देखा जाए तो रणबीर-कटरीना को अगर हमे एकसाथ देखना है तो इसके लिए हमे 7 अप्रैल 2017 तक का इंतजार करना होगा. जी हां, 'जग्गा जासूस' अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -