बेटी राहा को लेकर बोले रणबीर कपूर- 'अब कुछ भी मायने नहीं रखता...'
बेटी राहा को लेकर बोले रणबीर कपूर- 'अब कुछ भी मायने नहीं रखता...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को लेकर चर्चा में हैं। वही रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। अभिनेता ने हाल ही में अपनी बेटी राहा के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने कहा, 'कुछ भी अब मायने नहीं रखता और सबकुछ मायने रखता है। यह फीलिंग एक ही समय में है। मैं कभी-कभी इस खुशी के बारे में बात करने में भी डरता हूं, क्योंकि इसने इतना भर दिया है। कभी ख्याल आता कि क्या यह खुशी मुझसे दूर हो जाएगी? मगर, मुझे पता है कि सिर्फ यही एक खुशी है जो मेरी आखिरी सांस तक मेरे साथ है।'

आगे रणबीर ने कहा, 'मुझे जो प्यार और खुशी राहा से मिलती है, वह दुनिया के किसी शख्स, किसी फिल्म या किसी और चीज से नहीं मिली।' फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' की बात करें तो रणबीर की यह फिल्म होली के अवसर पर 8 मार्च 2023 को रिलीज हो रही है। लव रंजन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में वह श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। 

अभिनेता ने एक अभिनेता होने के नाते वजन घटाने के बारे में चर्चा करते हुए कहा, “अगर मैं एक अभिनेता नहीं होता, तो मुझे परवाह नहीं होती कि मेरा वजन या कुछ भी है। मुझे लगता है कि सभी को स्वस्थ रहना चाहिए। आपको अच्छे से खाना और सोना चाहिए। लेकिन आपको भी लाइफ में थोड़ा एंजॉय करना चाहिए। हर अभिनेता नाखुश है क्योंकि उन्हें वह खाना नहीं मिलता जो वे खाना चाहते हैं। तो, बाहर से, यह सब ग्लैमरस और कूल दिखता है, लेकिन अंदर से, हम सिर्फ दर्द में हैं।

VIDEO! '10 रुपये की पेप्सी, श्रद्धा कपूर सेक्सी', सुनते ही एक्ट्रेस कुछ यूँ किया रिएक्ट

'ऋतिक-रणवीर-कार्तिक या यश...' कौन बनेगा ब्रह्मास्त्र 2 में देव?

सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -