रणबीर ने स्वीकारा, बॉलीवुड में है भाई-भतीजावाद
रणबीर ने स्वीकारा, बॉलीवुड में है भाई-भतीजावाद
Share:

बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म जग्गा जासूस के प्रचार में लगे हुए है. फिल्म में वे एक टीनेजर जासूस के किरदार में दिखाई देंगे. इसके साथ ही वे अपनी आने वाली फिल्म संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग में भी लगे हुए है. ऐसे में फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन में लगे हुए रणबीर कपूर ने भाईभतीजा वाद को स्वीकार किया है. रणबीर कपूर ने भाईभतीजा वाद को स्वीकारते हुए कहा कि हर जगह पर भाई भतीजावाद है लेकिन हां मैं मानता हु कि भाई भतीजावाद फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा है.

लेकिन इस सन्दर्भ में मैं अपने परिवार को लेकर बोल सकता हूँ कि मेरे परदादा ने कड़ी मेहनत की थी, इसी कारण उनके बच्चो और उनके बच्चो के बच्चो को मौका मिला. मैं ही आपने बच्चो के लिए कड़ी मेहनत करूँगा ताकि उन्हें अच्छा प्लेटफॉर्म मिल सकते.

इसके बाद अपनी प्रतिभा पर भी सबकुछ निर्भर करता है. और मैं पूरी ईमानदारी से कहता हूँ कि फिल्म इंडस्ट्री में भाई भतिजाबाद है. आपको बता दे कि रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज होगी. इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ में कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में होगी. फिल्म का निर्देशन अनुराग बासु ने किया है.

इम्तियाज के बर्थडे पर शाहरुख़, आलिया व रणबीर का लगा देसी तड़का...

जग्गा जासूस का नया पोस्टर, बता देगा फिल्म की पूरी कहानी

‘चॉकलेटी ब्वॉय’ का 'स्कूली ब्वॉय' अंदाज...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -