इम्तियाज के बर्थडे पर शाहरुख़, आलिया व रणबीर का लगा देसी तड़का...
इम्तियाज के बर्थडे पर शाहरुख़, आलिया व रणबीर का लगा देसी तड़का...
Share:

बॉलीवुड निर्देशक इम्तियाज अली के जन्मदिन पर हमे बॉलीवुड का भी देसी तड़का नजर आया. जी हाँ, इम्तियाज अली के जन्मदिन पर हमे बॉलीवुड की कई दिग्गज दिग्गज शख्सियतें नजर आई. तथा ऐसे में शाहरुख़ खान का भी बिलकुल ही जुदा अंदाज नजर आया. अभी वैसे भी शाहरुख़ खान व इम्तियाज अपनी फिल्म 'जब हेरी मेट सेजल' के चलते खासा व्यस्त चल रहे है. फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली का बर्थडे था इस मौके पर शाहरूख खान ने एक पार्टी का आयोजन कर इस दिन को और भी खास बना दिया.

वैसे भी शाहरुख़ पूर्व में इम्तियाज की प्रशंसा करते हुए यह कह चुके है कि, 'मुझे इम्तियाज अली की प्रेम कहानी दर्शाने की शैली यश चोपड़ा साहब की याद दिलाती है.' और ऐसे में जब शाहरुख़ की यह फिल्म स्पेशल है और जब उसी फिल्म के डायरेक्टर का बर्थडे हो तो फिर शाहरूख उसे स्पेशल क्यों ना बनाएँ.

इस मौके पर रखी गई इस पार्टी में हमे शाहरूख खान, रनबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट सहित कई सितारे पहुंचे. इस पार्टी में दीपिका पादुकोण कुछ इस अंदाज में पहुंची. दीपिका ने इम्तियाज की फिल्म तमाशा में काम किया था. इस पार्टी में रनबीर कपूर भी पहुंचे. एक्स-ब्वॉयफ्रेंड रनबीर कपूर को दीपिका अवॉइड ही करती हैं. इसलिए जब इस पार्टी में दोनों पहुंचे तो अब इनकी ही चर्चा हो रही है. सुपरस्टार शाहरूख खान इस पार्टी को कैसे मिस कर सकते थे. 

'मन्नत' के बाहर सलमान ने शाहरुख़-शाहरुख़ पुकारा...Watch Video

पत्नी गोरी के फोटो पर शाहरुख़ का Funny रिएक्शन...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -