रणबीर-माहिरा की मुलाकात पर PAK यूजर्स ने कहा, 'यही मिला था...'
रणबीर-माहिरा की मुलाकात पर PAK यूजर्स ने कहा, 'यही मिला था...'
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेता रणबीर कपूर जो के अब अपना पूरा ध्यान अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही फिल्म पर लगा रहे है, जिसमें वह अभिनेता संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन वह खुद नहीं चाहते कि कभी उनकी जिंदगी पर कोई फिल्म बने क्योंकि अपनी जिंदगी की हकीकत को पर्दे पर पेश करने की हिम्मत उनमें नहीं है. जब संजय की तरह की रणबीर की जिंदगी पर फिल्‍म बनाने की बात की गई तो रणबीर ने बताया कि, 'मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी जिंदगी को लेकर कभी इतना ईमानदार हो पाऊंगा कि अपनी कहानी को पर्दे पर पेश करने की हिम्मत जुटा सकूं. वैसे भी पूर्व में रणबीर कपूर का कैटरीना कैफ के संग में ब्रेकअप हुआ है व अभी कुछ दिनों पहले ही वह हमे पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के संग में नजर आ चुके है.

जी हां यह माहिरा खान वही है जो कि हमे किंग खान शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' में नजर आ चुकी है. अब एक बार फिर से पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वजह उनकी कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं, रणबीर कपूर हैं. रणबीर के साथ माहिरा की कुछ तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर फिर एक बार ये कयास लगने शुरू हो गए हैं कि रणबीर और माहिरा रिलेशनशिप में हैं. माहिरा ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी है. रणबीर इस तस्वीर में भी अपने संजय दत्त वाले लुक में ही नजर आ रहे हैं. पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ सिगरेट पीते हुए रणबीर कपूर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इन्हें लेकर पाकिस्तानी यूजर्स ने माहिरा को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है. (वैधानिक चेतावनी: सिगरेट पीना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है). इन तस्वीरों में जहां माहिरा सफेद बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं, वहीं रणबीर सिंपल शर्ट और जींस में दिख रहे हैं. कुछ यूजर्स ने माहिरा की ड्रेस पर आपत्ति जताते हुए लिखा है कि उन्हें ऐसी ड्रेस पहनने पर शर्म आनी चाहिए. तो कुछ यूजर्स ने कहा 'यही मिला था क्या'. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -