कैटरीना के घर के बाहर स्‍पॉट हुए रणबीर.....
कैटरीना के घर के बाहर स्‍पॉट हुए रणबीर.....
Share:

बॉलीवुड स्टार्स के लिए बिता हुआ साल बहुत ही बुरा रहा हम बात कर रहे है अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के बारे में जो कि इसी साल जनवरी में अलग हो गए थे। इस सब के चक्कर में अनुराग बसु की फिल्म 'जग्गा जासूस' भी उलझी-उलझी मालूम पड़ती है। हाल ही में जब फिल्म के गाने के लिए रिहर्सल हुई तो रणबीर-कैटरीना का मन-मुटाव सामने आ गया.  शूटिंग के वक्त भी दोनों एक-दूसरे से नाराज ही रहे।

जानकरी के अनुसार दोनों एक गाने की रिहर्सल अलग-अलग स्टूडियो में कर तो रहे हैं। वैसे तो यह एक दूसरे अब अपनी दूरियां बनाना ही बेहतर समझ रहे है तभी तो कोई भी कार्यक्रम हो यह अलग अलग ही शरीक होते आए है. परन्तु अब हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप भी हक्के बक्के रह जाएंगे, आखिर बात ही कुछ ऐसी है. दरअसल हाल में ही रणबीर को कैटरीना के घर के बाहर स्‍पॉट किया गया. 'Deccan Chronicle' के अनुसार वहां मौजूद रणबीर-कैट के म्‍यूचुयअल फ्रेंड का कहना है कि,' रणबीर का वहां आना मेरे लिए शॉकिंग था लेकिन कैटरीना नॉर्मल थी।

शायद यह बात उन्‍हें पहले से पता थी.' आपको बता दे की रणबीर कपूर और कटरीना कैफ ने अपनी फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग पूरी की है. दोनों के ब्रेकअप की वजह से फिल्म की शूटिंग को कई बार टालना पड़ा. रणबीर-कटरीना को एकसाथ देखने के लिए 7 अप्रैल 2017 तक का इंतजार करना होगा. जी हां, 'जग्गा जासूस' अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -