तैमूर के लिए रणबीर ने कही ऐसी बात, चौंक जायेंगे..
तैमूर के लिए रणबीर ने कही ऐसी बात, चौंक जायेंगे..
Share:

सैफ अली खान के बेटे तैमूर जबसे जन्मे हैं तभी से वो अपने पापा से भी ज्यादा पॉपुलर हो रहे हैं. हर कोई उनका फैन है चाहे वो बॉलीवुड से कोई हो या फिर कोई आम आदमी. तैमूर अली खान की क्यूटनेस सभी को उनका फैन बना रही है. ऐसे में एक और शख्स है जो तैमूर का बहुत बड़ा फैन है और उन्होंने ये बात कुबूल की है. 

तैमूर की फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती है और उनके फैंस उनकी नयी तस्वीरों के लिए राह देखते रहते हैं. वैसे ही बॉलीवुड के चार्मिंग बॉय रणबीर कपूर भी तैमूर के बड़े फैन है जिसके बारे में कहते हुए उन्होंने बताया कि, 'मैं उनकी फोटोज को चोरी छिपे देखता हूं क्योंकि मैं उनको लेकर काफी ऑब्सेस्ड हूं. मेरे पास ये मौका और अच्छी किस्मत है कि मैं उन्हें अपनी गोद में ले सकता हूं. ये एक बेहद अनोखा अनुभव है.' 

इसी के साथ वो कहते हैं कि जब वो उन्हें गोद में लेते हैं उन्हें लगता है वो किसी रॉयल चीज़ को ले रहे हैं. साथ ही बताया वो तैमूर के बहुत बड़े फैन है. इसके बाद उन्होंने अपने बचपन की बात की कही कि जब वो छोटे थे तो उन्हें उस समय इतनी खास अटेंशन नहीं मिली लेकिन लोग ये जानते थे कि वो दोनों ऋषि कपूर के बच्चे हैं तो सभी उन्हें एक अलग रूप में देखते थे और उन्हें ये अनुभव बहुत पसंद भी आता था. आखिर में उन्होंने ये भी बताया कि अपने माता पिता के नाम के साथ चलने में बहुत ही गर्व होता है. 

साथ ही आपको बता दें, रणबीर कपूर जल्दी ही संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में नज़र आने वाले हैं जिसके लिए उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म 29 जून को रिलीज़ होनी है. 

श्रीदेवी की मौत के बाद चुपके से बोनी से मिलने आती है बहन श्रीलता, क्या हैं माजरा

गरीबी के चलते बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस अब सड़को पर कर रही है ये गंदा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -