राज कपूर की बायोपिक पर रणबीर ने जाहिर की अपनी इच्छा
राज कपूर की बायोपिक पर रणबीर ने जाहिर की अपनी इच्छा
Share:

रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. रणबीर कपूर ने बायोपिक 'संजू' में संजय दत्त का दमदार किरदार निभाकर अपने डूबता करियर को फिर से बुलंदियों पर ला खड़ा किया है. 'संजू' का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया है जिससे अब तक 42 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चूका है. इसी के साथ रणबीर को कई और बायोपिक करने के ऑफर मिल चुके हैं पर उन्होंने फ़िलहाल कोई फिल्म साइन नहीं की है. लेकिन इसी बीच उनके दादा और हिंदी सिनेमा के लेजेंट एक्टर राज कपूर की बायोपिक बनने की खबरें तेज हो गई हैं. जिस पर रणबीर कपूर ने भी अपनी इच्छा जाहिर की है.

रणबीर कपूर ने हाल ही में बायोपिक 'संजू' के प्रमोशन के दौरान एक साक्षात्कार के दौरान अपने दादा राज कपूर पर बायोपिक बनाए जाने पर अपनी इच्छा जाहिर की है. उन्होंने कहा कि बिल्कुल उनके दादा के ऊपर बायोपिक बननी चाहिए. उनके जीवन में कई ऐसी घटनाएं है जो कि हमारे परिवार के अलावा और लोगों को भी पता होना चाहिए. साथ ही उन्होंने किसी बायोपिक को किस तरफ बनाया और प्रस्तुत किया जाना चाहिए इस पर भी अपनी अभिव्यक्ति की.

बता दें कि राज कपूर का पूरा नाम रणबीर राज कपूर था. उनके दो बेटे हैं ऋषि और रणधीर कपूर. वहीं रणबीर कपूर,करिश्मा कपूर, करीना कपूर, उनके पोते-पोतियां हैं. खैर अभी राज कपूर के ऊपर बायोपिक बनाए जाने पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. फ़िलहाल रणबीर कपूर अपनी अगली 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त है. जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय नज़र आएंगी. यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी. वहीं बायोपिक 'संजू' इस साल 29 जून को रिलीज़ हो रही है.

Video : शाहरुख़ खान के 'छैया छैया' पर थिरके रणबीर कपूर

गाड़ी से कूड़ा फेंकने वाले शख्स ने की फेसबुक पोस्ट, अनुष्का के बारे में कही ये गन्दी बात

देखें तैमूर के बड़े भाई का नवाबी अंदाज़, सैफ की है बिल्कुल कॉपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -