रणबीर ने मनाया क्रू मेंबर का बर्थडे, लड़की बोलीं- I Love You
रणबीर ने मनाया क्रू मेंबर का बर्थडे, लड़की बोलीं- I Love You
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर द्वारा हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर अपनी एक क्रू मेंबर का बर्थडे सेलिब्रेट किया है. फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से रणबीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो में रणबीर कपूर अपनी एक क्रू मेंबर का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं.

ख़ास बात यह है कि वीडियो में रणबीर ब्लैक पैंट और मैचिंग कलर के जिपर के साथ व्हाइट टी-शर्ट पहने हुए दिख रहे हैं और इस वीडियो में रणबीर कपूर बर्थडे गर्ल को गुड डे विश कर रहे हैं, तो वहीं लड़की रणबीर को आई लव यू बोलकर अपने प्यार का इजहार कर रही है. इसके बाद रणबीर लड़की को थैंक्यू कहते हुए नजर आते हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ब्रह्मस्त्र में रणबीर के अलावा आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं और यह फिल्म साल 2020 में रिलीज की जाएगी. वहीं रणबीर की जाए तो इन दिनों रणबीर और आलिया के इश्क के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में छाए हुए हैं. हाल ही में आलिया और रणबीर न्यूयॉर्क से वेकेशन मनाकर वापस देश लौटे हैं और इन दोनों लव बर्ड्स को अक्सर ही एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता रहा है. फिल्म ब्रह्मास्त्र के बाद आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करेंगी. इस फिल्म में आलिया के साथ सलमान खान काम करेंगे. 

...तो तैमूर की हो जाएगी छुट्टी, इस स्टारकिड की तस्वीरों ने मचाया तहलका

एक बार फिर सुर्ख़ियों में जायरा वसीम, नए पोस्ट से मचा दी सनसनी

इस असिस्टेंट डायरेक्टर से रिश्ते पर बोली परिणीति, कहा- मैंने कभी मना नही किया...'

खुद की जिंदगी को पर्दे पर देखने के बाद बोले आनंद कुमार, कहा- यह सपने जैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -