मेरे कारण लगा रणबीर के करियर को ग्रहण : अनुराग
मेरे कारण लगा रणबीर के करियर को ग्रहण : अनुराग
Share:

बॉलीवुड के सांवरिया रणबीर कपूर के लिए पिछले 2 साल कुछ ठीक नहीं रहे. जहा उनकी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई वही कैटरीना के साथ उनका ब्रेकअप भी हो गाया. ऐसे में रणबीर का करियर ग्राफ लगातार निचे की और गिर रहा है. ऐसे में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप कहीं ना कहीं रणबीर कपूर के गिरते करियर के लिए खुद को जिम्मेदार मानते हैं. अनुराग ने कहा कि रणबीर का करियर ग्राफ दिनप्रतिदिन निचे गिर रहा है और इस ग्राफ के गिरने के लिए उन्हें बुरा लगता है. साथ ही इसके लिए अनुराग खुद को जिम्मेदार मानते हैं, जो एक समय में बॉलीवुड में शीर्ष अभिनेता हुआ करते थे.

आपको बता दे की साल 2013 में आई अनुराग के भाई अभिनव कश्यप की फिल्म 'बेशर्म' ने रणबीर की कामयाबी पर विराम लगा दिया. रणबीर इससे पहले तक तक 'वेक अप सिड', 'बर्फी' और 'यह जवानी है दिवानी' जैसी हिट फिल्मों से अपने करियर के शीर्ष पर थे. साल 2015 में अनुराग की 'बॉम्बे वेलवेट' के बॉक्स पर गिरने से रणबीर के करियर को बहुत ज्यादा नुकसान हुआ.

फ़िलहाल रणबीर जल्द ही करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में नजर आने वाले है. इस फिल्म में उनके साथ ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और फवाद खान नजर आयँगे. करण जौहर इस फिल्म से 4 साल बाद एक बार फिर निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रहे है.

कॉफी विथ करण को लेकर करण का खुलासा

रणबीर को फिर से कराना है हिट, कपूर खानदान का प्रमोशन है फिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -