ऑरेंज ड्रेस में बहुत खूबसूरत नजर आईं 'पंजाब की ऐश्वर्या'
ऑरेंज ड्रेस में बहुत खूबसूरत नजर आईं 'पंजाब की ऐश्वर्या'
Share:

हाल ही में 'पंजाब की ऐश्वर्या' कही जाने हिमांशी ने एक फोटोशूट करवाया है जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. हिमांशी एक बहुत हॉट एक्ट्रेस हैं और उन्हें आप सभी ने कई पंजाबी सांग्स में देखा होगा. हाल ही में हिमांशी खुराना ने ऑरेंज कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत तस्वीर अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं.

हिमांशी की यह फोटो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल होना शुरू हो गई है और उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है #himanshikhurana Dress @fashionnova आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी आकर्षक लग रहीं हैं. इसमें ऑरेंज कलर की ड्रेस पहने हुए हिमांशी काफी बोल्ड और स्टाइलिश अंदाज में पोज देते हुए फोटो क्लिक कराती हुई नजर आ रही हैं और उनका लुक मदहोश कर देने वाला है. आपको बता दें कि बीते दिनों ही हिमांशी सलमान खान के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आईं थी और इस शो से वह खूब फेमस भी हो चुकी हैं.

वहीं इस शो के अंदर हिमांशी ने बतौर वाइल्डकार्ड एंट्री ली थी, लेकिन उनका सफ़र इस घर में ज्यादा दिनों नहीं रहा और अब वह घर से बाहर आने के बाद बोल्ड अंदाज दिखा रहीं हैं. टीवी शो बिग बॉस 13 के घर हिमांशी की सबसे अच्छी बॉन्डिंग इस शो के सबसे पॉपुलर सदस्य असीम रियाज के साथ थी और अब हिमांशी की इन फोटोज ने तहलका मचा दिया है.

लाहौर: अस्पताल के बाहर वकीलों का हिंसक प्रदर्शन, समय पर उपचार ना मिलने से तीन लोगों की मौत

अपने को-स्टार के पीछे बेलन लेकर भागीं नेहा कक्कड़, शेयर किया वीडियो

अपनी शादी को लेकर हिमांशी खुराना ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर उड़ेंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -