रणबीर-कैट अब एक होटल में रहने को तैयार नहीं.....

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शामिल अनुराग बसु जो की अभी हाल फिलहाल अपनी फिल्म 'जग्गा जासूस' के निर्माण में व्यस्त है, अनुराग बसु जब से अभिनेता रणबीर व अभिनेत्री कैटरीना कैफ को लेकर अपनी इस अपकमिंग फिल्म 'जग्गा जासूस' का निर्माण कर रहे हैं. तथा अभिनेता रणबीर कपूर और फिल्म की अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों मोरक्को में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं।

अभी हाल ही में इस फिल्म की शूट की कुछ फोटोज और कुछ वीडियो भी सामने आ चुके है. जिसमें दोनों डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों ही एक्टर काफी प्रोफेशनल हैं जो इस वीडियो में साफ दिख रहा है, लेकिन शॉट ओके होते ही दोनों एक-दूसरे की तरफ देखना तक पसंद नहीं करते। अब इनके बारे में सुनने में आ रहा है की जिस प्रकार से यह अभी एक दूसरे से अपनी कट्टी किये हुए है ऐसे में यह दोनों मोरक्को में भी बुक किये गए एक होटल में साथ रहने के लिए तैयार नहीं है।

तभी तो देखा गया है की जब भी इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाती है यह दोनों अलग-अलग होटलों का रुख कर देते है. अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री कटरीना कैफ़ के जब से कथित ब्रेकअप की ख़बर सामने आई है तब से दोनों में बोलचाल भी बंद है। लेकिन दोनों अच्छे प्रोफेशनल्स हैं, इसलिए अपनी अपकमिंग फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग में पूरा सहयोग कर रहे हैं। 'जग्गा जासूस' 2016 के दूसरे हॉफ में रिलीज़ होनी है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -