आलिया-रणबीर ने गुप-चुप कर ली शादी ! इन तस्वीरों ने उड़ाए फैंस के होश
आलिया-रणबीर ने गुप-चुप कर ली शादी ! इन तस्वीरों ने उड़ाए फैंस के होश
Share:

अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक है और दोनों पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट भी कर रहे है. अब हाल ही में दोनों को गणेश उत्सव के मौके पर एक साथ देखा गया था. जहां इस दौरान आलिया द्वारा साड़ी पहनी गई थे, तो रणबीर कपूर कुर्ते में नज़र आए हैं. इसी बीच एक तस्वीर ने दोनों की शादी को नया मोड़ दे दिया है. 

वायरल हो रहे फोटो में एक्ट्रेस आलिया दुल्हन और रणबीर दूल्हा के रूप में देखने को मिल रहे हैं. तो क्या सच में दोनों ने शादी कर ली है. वायरल हो रही तस्वीरों में आलिया दुल्हन के लिबास में पूरी तरह से सजी हुईं हैं, तो वहीं उनके सामने रणबीर कपूर भी दूल्हे के गेटअप में खड़े हुए हैं. 

खबरों की मानें तो ये तस्वीरें पूरी तरह से फेक हैं और इन तस्वीरों में आलिया तो असली हैं, हालांकि उनके हमसफ़र रणबीर कपूर की फोटोशॉप तस्वीर नजर आ रही है और ये फोटोज आलिया के हाल ही में आए एक क्लोदिंग ब्रैंड के विज्ञापन से ली है. बता दें कि इस विज्ञापन में आलिया दुल्हन बनी हुई नजर आई थी और दूल्हा रणबीर नहीं बल्कि कोई और मॉडल था. वहीं इंटरनेट पर कुछ लोगों द्वारा उनके फोटो के साथ शरारत करते हुए इसे रणबीर-आलिया की शादी की तस्वीर बना दिया. 

 

तापसी ने बताया दर्शकों के लिए कैसी होने वाली है Saand ki Aankh

बिना मेकअप ऐसी दिखती है कपूर परिवार की यह बेटी, इंटरनेट पर मची सनसनी

अरसे बाद एक साथ दिखें आमिर-काजोल, देखें फोटो

हवाहवाई के वैक्स स्टैच्यू पर भड़कें फैंस, कहा-इसे बदलो, ये हमारी श्री देवी नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -