हवाहवाई के वैक्स स्टैच्यू पर भड़कें फैंस, कहा-इसे बदलो, ये हमारी श्री देवी नहीं
हवाहवाई के वैक्स स्टैच्यू पर भड़कें फैंस, कहा-इसे बदलो, ये हमारी श्री देवी नहीं
Share:

श्रीदेवी बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा रोशन सितारा हैं, जिन्हें हमेशा याद किया जाता रहेगा. श्रीदेवी के हुनर और उनकी बेजोड़ अदाकारी के दीवाने दुनियाभर में मौजूद हैं. अतः यही वजह है कि आज भी दुनियाभर में श्रीदेवी को बखूबी याद किया जाता है. 4 सितंबर को सिंगापुर के मैडम तुसाद में श्रीदेवी के वैक्स स्टैच्यू का अनावरण हुआ है. लेकिन श्रीदेवी के फैन्स स्टैच्यू को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते पाए गए हैं. 

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी के वैक्स स्टैच्यू का अनावरण उनके पति बोनी कपूर और दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी कपूर द्वारा किया गया है. दिग्गज अदाकारा रहीं श्रीदेवी की फैमिली के साथ उनके करोड़ों फैन्स के लिए भी ये गर्व की बात है. लेकिन कुछ फैंस निराश भी हो गए हैं. 

साथ ही दूसरी ओर सोशल मीडिया पर श्रीदेवी के स्टैच्यू को लेकर बहस छिड़ चुकी है. दरअसल, बात यह है कि श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू बनने पर एक ओर जहां फैन्स काफी खुश हैं, तो वहीं कई लोग श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू देखने के बाद बेहद निराश भी हो रहे हैं. इसे देखने के बाद कई यूजर्स का कहना है कि श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू श्रीदेवी जैसा लग ही नहीं रहा हैं.

एक यूजर ने इस पर लिखा है कि, सिर्फ कपड़े और फिगर पर ध्यान दिया गया है. चेहरा तो श्रीदेवी जैसा है ही नहीं. वहीं आगे एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि, "ये स्टैच्यू श्रीदेवी जैसा लगता ही नहीं." एक अन्य यूजर लिखता है कि "जितना जल्दी हो सके इसे बदलो, क्योंकि ये स्टैच्यू श्रीदेवी जैसा है ही नहीं." 

 

Trailer : दमदार है P Se Pyaar F Se Farraar का ट्रेलर

VIDEOS : पूनम ने साफ-साफ दिखाए प्राइवेट पार्ट, केला पकड़कर किया यह काम

Chhichhore : सुशांत और वरुण ने शेयर किये अपनी कॉलेज लाइफ के बेहतरीन किस्से, किये ऐसे काम

कार्तिक के साथ सेट पर कौन खेल रहा Hide N Seek, पहचानें कौन हैं ये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -