रणबीर ने मीडिया के सामने कबूला कैसा महसूस कर रहे आलिया के साथ
रणबीर ने मीडिया के सामने कबूला कैसा महसूस कर रहे आलिया के साथ
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय रणबीर कपूर इन दिनों ​अपनी अपकमिंग​ फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त थे। हाल ही में वह बुल्गारिया से मुंबई लौटे हैं। आलिया भी इस ​फिल्म में हैं। वह पहले ही मुंबई लौट आई थी। आपको बता दें कि रणबीर को इस इंडस्ट्री में 11 साल हो गए हैं। वह एक बेहतरीन कलाकार हैं। इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में उन्होंने दी हैं।

गुलाबी साड़ी में फिर हुस्न की बाला मोनालिसा ने ढाया कहर, देखते ही घायल हो गए फैंस

रणबीर ने फिल्म 'सांवरियां' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में रणबीर के अपोजिट सोनम कपूर थी। लेकिन यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर सकी। अपने इस फिल्मी करियर के अलावा रणबीर का बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ा हैं जिसमें दीपिका और कैटरीना टॉप पर हैं। इन दिनों वह आलिया के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। 

नील नितिन मुकेश ने फैंस को दिखाई बेटी की पहली तस्वीर

आपको बता दें कि आलिया ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि रणबीर उनका क्रश हैं। इसके बाद से इन दोनों के अफेयर की चर्चा शुरू हो गई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर से इस रीलेश​नशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा,'मैं इस पल को जी रहा हूं।' पहली बार दोनों बड़ें पर्दे पार साथ दिखेंगे। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के लिए दोनों बुल्गारिया में शूट कर रहे थे। इस फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। आपको बता दें कि अयान और रणबीर बहुत अच्छे दोस्त हैं। इस फिल्म से पहले दोनों 'वेक अप सीड' और 'ये जवानी है दिवानी' में काम कर चुके हैं। 

बॉलीवुड अपडेटस

इस टीवी एक्ट्रेस पर हुआ ट्रोल होने का असर, बन गई संस्कारी

डैडी का हाथ थाम कर फंक्शन में पहुंची ईशा अंबानी

डायन ने अपने बेटे और बहु के साथ शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -