रणबीर-ऐश्वर्या 18 साल से साथ
रणबीर-ऐश्वर्या 18 साल से साथ
Share:

बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ऐ दिल है मुश्किल इन दिनों बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी हुई है. जहा पहले फिल्म रणबीर और ऐश्वर्या के इंटिमेट सीन्स को लेकर सुर्खियों में थी. वही अब फिल्म MNS के फिल्म को रिलीज न होने देने के बयान के बाद सुर्खियों में है. जहां तक की जाए रणबीर और ऐश्वर्या की बात तो दर्शको को इनकी जोड़ी साथ में पसंद आ रही है. और दोनों स्क्रीन पर एक साथ अच्छे भी लग रहे है.

पर यह पहली बार नहीं है जब रणबीर को ऐश्वर्या साथ में काम कर रहे है. इससे पहले दोनों फिल्म आ अब लोट चुके में एक दूसरे के साथ समय बिता चुके है हालांकि रणबीर और ऐश्वर्या ने फिल्म में साथ काम नहीं किया लेकिन दोनों साथ में मिल चुके है. दरअसल बात 18 साल पहले की है जब ऋषि कपूर द्वारा निर्देशित पहली फिल्म आ अब लौट चले की शूटिंग चल रही थी.उस समय रणबीर भी सेट पर आया करते थे.

और इस फिल्म में ऐश्वर्या राय मुख्य भूमिका में थी. उस समय ऐश्वर्या 25 साल की थी और रणबीर 17 साल के. हाल ही में दोनों की उस समय की एक तस्वीर भी सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है. आपको बता दे कि करण जोहर के निर्देशन में बनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर,ऐश्वर्या के साथ अनुष्का शर्मा और फवाद खान भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे.

बिकनी पहन सोनाक्षी ने लगाई पानी में आग

न्यूड होकर वोट डालेंगी केटी पेरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -