शादी की तैयारियां: दुल्हन जैसा सज रहा रणबीर कपूर का बंगला, शादी के बाद आलिया संग रहेंगे यही!
शादी की तैयारियां: दुल्हन जैसा सज रहा रणबीर कपूर का बंगला, शादी के बाद आलिया संग रहेंगे यही!
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. भले ही अब तक दोनों के परिवार वाले इस पर खामोश हो लेकिन तैयारियां लगातार जारी है और यह तैयारियां ही बता रही हैं कि बहुत जल्द शहनाई बजने वाली है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत गुजरात में रणबीर कपूर के कृष्णा राज बंगले पर सजावट शुरू हो गई है और खूबसूरत लाइटों से पूरे बंगले को सजाया जा रहा है। जी हाँ और ऐसा माना जा रहा है कि ये सजावट रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के चलते की जा रही हैं। शादी के बाद कपल इसी बंगले में रहने वाला है लेकिन इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप सभी देख सकते हैं इस समय बंगले की सजावट का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं जिसमें कारीगरों को सजावट करते हुए देखा जा सकता है। अब अगर हम बात करें शादी की तारीख की तो एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे।

जी हाँ और किसी वेडिंग प्लानर को हायर करने के बजाए आलिया की मैनेजर ने ही ये पूरा जिम्मा संभाला है। वहीं खबर यह भी है कि शादी में बहुत करीबी दोस्तों और कुछ मेहमानों के अलावा किसी को न्यौता नहीं दिए जाने की खबर आ रही है। जी हाँ और एक रिपोर्ट के मुताबिक शादी में सिर्फ 50-60 लोग ही शामिल होंगे और इसके बाद जो रिसेप्शन दिया जाएगा उसमें कुल 100 लोगों को इनवाइट किया जाएगा। ऐसा कहा जा रहा है शादी को काफी नॉन ग्लैमराइज रखा जाएगा और एक छोटे से फंक्शन में आलिया-रणबीर शादी करेंगे।

रिलीज हुआ फिल्म ब्रह्मास्त्र का रोमांटिक पोस्टर, मिला आलिया-रणबीर की शादी का हिंट!

सलमान से लेकर गोविंदा तक इन बड़े स्टार्स को नहीं मिलेगा आलिया-रणबीर की शादी का न्योता!

जानिए आलिया-रणबीर की शादी में क्या होगा फ़ूड मेन्यू?, लाखो होंगे खर्च!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -