आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लेटेस्ट फोटो आई सामने, दोनों के बीच दिखी कमाल की केमेस्ट्री
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लेटेस्ट फोटो आई सामने, दोनों के बीच दिखी कमाल की केमेस्ट्री
Share:

बॉलीवुड के चहेते कपल में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हैं अक्सर दोनों चर्चा में बने रहते हैं अपनी बेस्ट केमेस्ट्री को लेकर दोनों खूब सुर्खियां बटोरते हैं. लेकिन इन दिनों वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो के कारण चर्चे में है. दरअसल, रणबीर कपूर के फैन पेज पर एक फोटो वायरल हो रही है इस फोटो में वह रणबीर के साथ आलिया भट्ट सेक्सी ड्रेस में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

 सोशल मीडिया पर इस फोटो को वायरल हो रहा है दोनों इस फोटो को देखकर कमेंट और लाइक कर रहे हैं. बता दें रणबीर कपूर का ऑफिसियल अकॉउंट नहीं है. लेकिन उनके लेटेस्ट फोटो आए दिन उनके फैन पेज पर वायरल होते रहते हैं. फैन्स भी उनके फोटोज को बहुत पसंद करते हैं. आलिया और रणबीर कपूर को लेकर आए दिन बातें होती रहती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

दोनों को लेकर ये खबर सामने आ रही थी जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं. हालांकि  दोनों में से किसी ने ये खुल कर नहीं कहा है कि दोनों एक दूसरे से जल्द ही शादी करने वाले हैं. वहीं फिल्मों की बात करें तो वह जल्द फिल्म बह्रमास्त्र में नजर आने वाले हैं. जो 2020 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. पहली बार दोनों बड़े पर साथ नजर आएंगे. इसके पहले भी दोनों की कई तस्वीरें साथ में वायरल होते रहते हैं.

विराट कोहली को शॉक्ड कर गई हार्दिक की सगाई की खबर, कमेंट कर कहा- 'आश्चर्य है...'

इस मॉडल ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें, जिसे देख फैंस की थम गई सांसे

इस हॉट मॉडल की फिट बॉडी देख दीवाने हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -