रणबीर-आलिया का ‘‘ब्रह्मास्त्र’’ 2019 में होगा प्रक्षेपास्त्र
रणबीर-आलिया का ‘‘ब्रह्मास्त्र’’ 2019 में होगा प्रक्षेपास्त्र
Share:

आपको बता दे की अपने घर में गंगलु नाम से कहलाये जाने वाले रणबीर कपूर इन दिनों नेपोटिस्म (भाई भतीजावाद) के टॉपिक को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है. दरअसल रणबीर को यह नाम राज कपूर ने दिया है जो सिर्फ उनके फेमिली मेंबर्स और खास दोस्त ही जानते हैं. रणबीर को अपनी पिछली मूवी 'जग्गा जासूस' से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन रणबीर व  कैटरीना कैफ की यह फिल्म अपना दमदार प्रदर्शन करने में नाकामयाब रही थी. अब एक बार फिर से रणबीर कपूर व आलिया भट्ट पर सुगबुआहट तेज हो गई है. जी हां पता चला है कि, बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘‘ब्रह्मास्त्र’’ जो कि एक भव्य प्रोजक्ट है.

इस फिल्म के बारे में पता चला है की यह फिल्म तीन पार्ट में रिलीज होगी और सीरिज का पहला पार्ट 15 अगस्त 2019 को बड़े पर्दे रिलीज होगा. फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. निर्देशक अयान मुखर्जी की, रहस्य, रोमांच एवं फंतासी पर आधारित इस श्रृंखला का निर्माण करण जौहर के ‘धर्मा प्रोडक्शन’ के तहत होगा.

फिल्म में रणबीर कपूर ऐसा किरदार निभाएंगे जिसके पास कुछ विशेष शक्तियां होंगी. अयान ने एक साक्षात्कार में ‘पीटीआई भाषा’ से कहा कि इस फिल्म के लिए उनके दोस्त एवं अभिनेता रणबीर को घुड़सवारी और जिमनास्टिक सीखना पडे़गा. उन्होंने कहा कि फिल्म में काफी एक्शन है इसलिए बहुत प्रशिक्षण लेना होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -