दीपिका-कैटरीना की राह पर चलेंगी आलिया, पहनेंगी इस डिजाइनर का लहंगा!
दीपिका-कैटरीना की राह पर चलेंगी आलिया, पहनेंगी इस डिजाइनर का लहंगा!
Share:

एक बार फिर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादी का दौर चलने जा रहा है। जी हाँ, इस बार बॉलीवुड के सबसे अनोखे कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आपको बता दें कि इस समय दोनों की शादी की चर्चा जोरों-शोरों पर है। जी हाँ और चर्चा है कि धूमधाम से तैयारियां चल रही हैं। अब तक मिली खबर के मुताबिक वेडिंग मेन्यू से लेकर वेन्यू तक हर चीज लाजवाब होने वाली है। इस बीच दुल्हन के लहंगे की बात भी होने लगी है और सभी के मन में सवाल है कि आलिया कौन सा लहंगा पहनने वाली हैं?

वहीँ अगर हम सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड की बाकी डीवाज की तरह आलिया भट्ट भी फेसम सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यासाची का लहंगा पहनकर रणबीर कपूर संग सात फेरे लेंगी। जी हाँ, आपको बता दें कि आलिया भट्ट से पहले अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, पत्रलेखा समेत बी टाउन की कई टॉप एक्ट्रेसेस अपने वेडिंग डे को सब्यासाची के लहंगे में स्पेशल बना चुकी हैं। ऐसे में अब सभी की नजरें गॉर्जियस आलिया के ब्राइडल लुक पर टिकी हैं और सभी को देखना है वह लहंगे में कैसी लगने वाली हैं।

वहीँ दूसरी तरफ फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी आलिया भट्ट से खास बॉन्ड शेयर करते हैं। तो रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि आलिया दूसरे वेडिंग फंक्शन्स में मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर्स आउटफिट्स पहनकर अपने शादी के फंक्शन्स को खास बना सकती हैं। आप सभी को बता दें कि आलिया के अंकल रॉबिन भट्ट कपल की शादी की डेट कंफर्म कर चुके हैं। हालाँकि अभी कुछ भी ऑफिसियल नहीं है लेकिन कपूर खानदान और भट्ट परिवार में खुशी का माहौल है। जी हाँ और खबरें हैं दोनों परिवार में जोरों से शादी की तैयारियां चल रही हैं।

14 अप्रैल नहीं है रणबीर-आलिया की शादी की तारीख, नीतू बोलीं- 'दो साल से शादी की डेट...'

रणबीर-आलिया की शादी को भाई ने किया कन्फर्म, यहाँ हनीमून मनाएगा कपल

शादी के बाद बहू आलिया से क्या चाहती हैं नीतू कपूर, बताई अपनी दिल की ख्वाहिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -