पर्दे के पीछे ऐसे झगड़ते हैं रणबीर-कटरीना, वीडियो आया सामने
Share:

रणबीर कपूर और कटरनी कैफ की जग्गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज होने जा रही हैं. इस फिल्म के रिलीज के पहले फिल्म के गाने ‘मुसाफिर’ का टीज़र रिलीज किया गया हैं. इस टीज़र की ख़ास बात यह हैं कि इसमें बड़े पर्दे के पीछे होने वाली रणबीर कटरीना की शैतानियों को भी दिखाया गया हैं. कटरीना और रणबीर के ब्रेकअप के बाद दोनों की साथ में यह पहली फिल्म हैं.

फिल्म के ट्रेलर और पर्दे के पीछे की शैतानियों को देख लग रहा हैं कि रणबीर कटरीना की आपस में काफी बन रही हैं. ट्रेलर देखने के बाद दर्शक भी दोनों के बीच की केमेस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं. चलिए अब आपको बताते हैं कि रणबीर और कटरीना पर्दे के पीछे किस तरह की शैतानियाँ करते हैं. दरअसल इस विडियो में म्यूजिक कंपोजर प्रीतम और रणबीर साथ में सोफे पर बैठे हुए हैं.

कटरीना नीचे जमीन पर बैठी ख्यालों में खोई हुई हैं. ऐसे में रणबीर कुशन फेक कटरीना को मारते हैं और फिर दोनों हंसने लगते हैं. बता दे कि अनुराग बसु द्वारा निर्देशित इस फिल्म को बनने में पुरे 4 साल का समय लग गया था. इस फिल्म का ट्रेलर और स्टाइल हमें काफी हद तक बर्फी फिल्म की याद दिलाता हैं. चुकी यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज हो रही हैं इसलिए रणबीर कटरीना इन दिनों जोरो सोरो से फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं.

सेंसर बोर्ड ने ‘जग्गा जासूस’ को दिया U/A सर्टिफिकेट

बच्चा पार्टी 'जग्गा जासूस' से रहे दूर, नहीं तो हो जाएगी भूल

स्कूली बच्चों संग रणबीर-कैट की जासूसी...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -