बच्चा पार्टी 'जग्गा जासूस' से रहे दूर, नहीं तो हो जाएगी भूल
बच्चा पार्टी 'जग्गा जासूस' से रहे दूर, नहीं तो हो जाएगी भूल
Share:

भारतीय सेंसर बोर्ड ने 'जग्गा जासूस' को U/A सर्टिफिकेट से नवाजा है. जी हां, बॉलीवुड के एक्टर रणबीर कपूर व कैटरीना कैफ के शानदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है जग्गा जासूस के बारे में तो जनाब बता दे कि, उनकी यह फिल्म जो के जल्द ही रिलीज होने को है व रणवीर एक बार फिर से अपनी ब्रेकअप वाली बुलबुल संग 'जग्गा जासूस' में नजर आने वाले है. तथा बता दे कि अपनी इस फिल्म के लिए तीनो ने ही यानि की अनुराग,रणबीर व कैटरीना ने काफी मेहनत को अंजाम दिया है. रणबीर कपूर ने तो यहाँ तक कह दिया है कि, यह मेरी ऑटोबॉयोग्राफी से भी काफी मिलती है.

इस फिल्म के प्रमोशन में बहरहाल कैटरीना व रणबीर व्यस्त चल रहे है. 14 जुलाई को रिलीज हो रही रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस पर सेंसर बोर्ड ने हैरान कर देने वाला फैसला है. दरअसल, ट्रेलर से ही बच्चों को लुभा रही फिल्म को बोर्ड की ओर से U/A सर्टिफिकेट दिया गया है. यानी ये मूवी बच्चे बिना बड़ों की मौजूदगी के नहीं देख सकेंगे.

अनुराग बसु के निर्देशन में इस फिल्म को बीते हफ्ते के गुरुवार को सेंसर बोर्ड के ऑफिस भेजा गया था और यह शुक्रवार की दोपहर तय हुआ कि फिल्म बच्चों के अकेले देखने लायक नहीं है. वहीं सेंसर बोर्ड के इस फैसले से फिल्म की प्रोडक्शन टीम में खासी नाराजगी है. बहरहाल एक बार फिर से सभी को सेंसर बोर्ड की तानाशाही देखने को मिल गई है. सेंसर पहले भी कई फिल्मो पर ऐसा कर चूका है.  

इलू-इलू गर्ल का गंगा स्नान

बोल्ड रिया का हॉट फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -