तो क्या हो गई रणबीर-आलिया की रोका सेरेमनी, एक्ट्रेस से मिला करारा जवाब
तो क्या हो गई रणबीर-आलिया की रोका सेरेमनी, एक्ट्रेस से मिला करारा जवाब
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद सुर्खियों में चल रहे हैं. वहीं हाल ही में आलिया को राजी के लिए फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड भी मिला है. जबकि अब खबर आई है कि जल्द रणबीर और आलिया की रोका सेरेमनी होगी. लेकिन इस पर अब आलिया ने सफाई दी है. 

फिलहाल तो आलिया भट्ट ने रोका की खबरों को नकार दिया है. आलिया ने एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में कहा कि, 'मैं लंदन के एक रेस्टोरेंट में रोका सेरेमनी अटेंड करने जा रही हूं. मगर ये मेरा रोका नहीं होगा. उन्होंने आगे कहा कि क्यों आप लोग सालभर के अंदर मेरी शादी करा देना चाहते हैं. शादी अभी मेरे दायरे से बाहर है. 

आलिया जिस तरह से इंटरव्यू में बात कर रही थी, उसे ध्यान में रखते हुए लग रहा था कि वे अभी शादी के मूड में बिलकुल भी नहीं है. उनके मुताबिक़, मैं इस समय काफी सारे काम से घिरी हुई हूं.'मैं ये नहीं कह रही हूं कि मैं सिर्फ काम ही करती रह जाऊंगी और कभी शादी नहीं करूंगी. मगर अभी मैं शादी के लिए काफी यंग हूं. वर्कफ़्रंट की बात की अजय तो आलिया और रणबीर की साथ में आने वाले फिल्म ब्रह्मास्त्र है, जो कि अगले साल मार्च माह में रिलीज होगी. इसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी राय और विक्रम गोघले भी नजर आएँगे. 

बुलंदियों पर पहुंचा देता था इस शख्स का थप्पड़, हर स्टार को रहती थी इनकी आस

छोटी सी उम्र में ही बेहद स्टाइलिश हैं इस एक्ट्रेस की बेटी, महंगी बाइक की करती हैं सवारी

VIDEO : विदेश में कुछ ऐसा कर गई नोरा, गर्व से सीना हो जाएगा चौड़ा

आइसक्रीम पार्टी के लिए बहन संग मिसेस पीरामल के घर पहुंची प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -