नेपोटिज्म को लेकर कुछ ऐसा बोले राणा
नेपोटिज्म को लेकर कुछ ऐसा बोले राणा
Share:

बॉलीवुड में जब भी कोई बहस शुरू होती है तो हमेशा 'भाई-भतीजावाद' से जुड़ा यह सवाल होता है। हाल ही में एक प्रख्यात वेब मीडिया ने राणा दग्गुबाती को एक त्वरित प्रश्नोत्तर सत्र के लिए आमंत्रित किया और उस पर बड़ा सवाल नेपोटिज्म को लेकर था। और राणा ने जो जवाब दिया वह पार्क के बाहर एक बड़ी हिट के अलावा कुछ नहीं है।

इस कारण सिनेमाघरों में हिट हो रही है मांचू विष्णु की फिल्म

जानकारी के अनुसार "सबसे पहले, भारत में कोई भी फिल्म स्कूल महान फिल्म निर्माताओं का निर्माण नहीं कर रहा है। हम अपने कौशल से ही महान फिल्म निर्माता हैं, चाहे वह सीखा जाए या अभ्यास किया जाए", राणा, बाहुबली स्टार कहते हैं, जबकि यह बताते हुए कि किसी को भाई-भतीजावाद का उत्पाद कहना गलत है।

कुछ इस तरह हुआ गुना 369 के टीज़र का अनावरण

इसी के साथ अपनी बात को सीधा रखते हुए उन्होंने कहा, "यदि आपके पिता ने एक रासायनिक कारखाना चलाया, तो जाहिर है कि आपको उस उद्योग के हर नुक्कड़ और कोने का पता चल जाएगा। आप प्रक्रियाओं को जानेंगे और यह कैसे काम करेगा। मेरे पिता एक निर्माता हैं, माँ ने एक फिल्म प्रयोगशाला चलाई। और मेरे चाचा एक अभिनेता हैं। इसलिए स्वाभाविक रूप से, मैं व्यापार को अच्छी तरह से जानता हूं। सभी स्टार किड्स ने इस प्रक्रिया का पता लगा लिया है और वे सालों से सिनेमाघरों में हैं, इसलिए आप इसे भाई-भतीजावाद कैसे कह सकते हैं, बल्कि यह भी कह सकते हैं कि वे अच्छे से अनुभवी हैं? 

साहो के संगीत ने किया दर्शकों को कुछ इस तरह प्रभावित

आपको बता दें लेकिन राणा यहां पूर्ण अंधविरोधी तर्क के लिए नहीं हैं क्योंकि वह स्वीकार करते हैं कि अंदरूनी सूत्रों के लिए संभावनाएं आसान हैं। "अंदर के किसी व्यक्ति के लिए, पहला मौका प्राप्त करना आसान है। बाद में, उन्हें अपने कौशल सेट के साथ खुद को साबित करना होगा। चाहे वह कौशल परिवार के माध्यम से आया हो या कॉलेज में, कौशल एक कौशल है.

आर आर आर का पहला लुक इस स्वतंत्रता दिवस पर होगा रिलीज

फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है प्रभास की साहो का जादू

'साहो' का टीजर पोस्टर शेयर कर अनुष्का ने लिखा कुछ ऐसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -