कुछ इस तरह हुआ गुना 369 के टीज़र का अनावरण
कुछ इस तरह हुआ गुना 369 के टीज़र का अनावरण
Share:

अभिनेता कार्तिकेय ने आरएक्स 100 के साथ सिर मोड़ लिया है जो एक स्लीपर हिट और युवाओं में रोष बन गया। हालांकि, उनकी अगली फिल्म हिप्पी जो इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुई थी, एक आपदा बन गई। अब, कार्तिकेय ने गुना 369 पर अपनी सारी उम्मीदें लगा दी हैं। फिल्म के टीज़र का आज अनावरण किया गया है।

'साहो' का टीजर पोस्टर शेयर कर अनुष्का ने लिखा कुछ ऐसा

जानकारी के अनुसार अपनी पिछली फिल्मों के विपरीत, जहां नायिका की ग्लैमर खुराक पर ध्यान केंद्रित किया गया था, गुना 369 ने नायिका को पारंपरिक तरीके से - एक लड़की-नेक्स्ट-डोर के रूप में प्रदर्शित किया। यह गुना 369 का यूएसपी है। कार्तिकेय, हालांकि, सामान्य है। उन्होंने अपने एक्शन टैग और गुंडों से लड़ाई में हार नहीं मानी है। फिर भी, वह अपनी पिछली फिल्मों से अलग है।

साउथ की इस खूबसूरत अभिनेत्री से है जसप्रीत बुमराह की अच्छी दोस्ती

इसी के साथ चैतन भारद्वाज, जिन्होंने आरएक्स 100 के लिए संगीत दिया है, गुना 369 के साथ वापस आ गए हैं। उन्हें लगता है कि उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। अंगा महिला प्रधान के रूप में प्रभावशाली है। वह भावनाओं में अच्छी है।

फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है प्रभास की साहो का जादू

आपको बता दें टीज़र द्वारा जाने पर, ऐसा प्रतीत होता है कि नायक अपने बंद लोगों और परिवार को बचाने की कोशिश करता है। निर्देशक अरुण जंडियाला, बोयापति श्रीनिवास के प्रोटेक्शन, फिल्म के साथ अपना निर्देशन कर रहे हैं। कुल मिलाकर, गुना 369 का टीज़र ठीक है। एक को फिल्म के ट्रेलर के लिए इंतजार करना और देखना होगा।

RRR को लेकर सामने आई एक और बड़ी जानकारी

इस महान क्रिकेटर के साथ महेश बाबू ने शेयर की तस्वीर

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे अभिनेता वरुण तेज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -