राणा की 'नेने राजू नेने मंत्री' का टीजर रिलीज...
Share:

बाहुबली फिल्म के रचयिता व निर्देशक राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 जो के देखा जाए तो अभी फ़िलहाल धीरे धीरे अपने 2000 करोड़ क्लब के आंकड़े को छूने की कोशिश में लगी हुई है. फिल्म ने अब तक 1600 करोड़ रूपए के लगभग कमाई कर ली है. ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म 2000 करोड़ क्ल्ब में शामिल हो जायेगी. और इस रिकॉर्ड को छूने वाली पहली फिल्म बन जाएगी.

देखा जाए तो इस फिल्म में हमे राणा दग्गुबती जो के फिल्म में भल्लालदेव के किरदार में है तो वही एक और स्वप्न सुंदरी है वह है अनुष्का शेट्टी. तथा सुनने में आया है कि, अपनी सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ की सफलता का जश्न मनाने में मसरूफ राणा दग्गुबाति की आने वाली फिल्म का नाम ‘नेने राजू नेने मंत्री’ होगा.

निर्माताओं के एक बयान के अनुसार फिल्म के लेखक एवं निर्देशक तेजा हैं. फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी भाषा में भी रिलीज होगी. अब तो राणा की इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हो गया है. जी हाँ बता दे कि, अभिनेता राणा ने इस फिल्म का टीज़र अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस फिल्म से अपना लुक ट्विटर पर शेयर करते हुए राणा ने बताया है कि फिल्म में उनके किरदार का नाम 'जोगेंद्र है. 

ऋतिक को भी लगा बायोपिक का चस्का...

सिद्धार्थ का एक हाथ में कुकर का ढक्कन और दूसरे हाथ में गन आखिर क्या है यह फन....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -