ऋतिक को भी लगा बायोपिक का चस्का...
ऋतिक को भी लगा बायोपिक का चस्का...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता ऋतिक रोशन के बारे में जो के फिर से अपनी पूर्व पत्नी सुजैन व बच्चो संग धमाचौकड़ी करते हुए नजर आ चुके है. तथा बता दे की अभी हाल ही में अभिनेता ऋतिक रोशन मराठी फिल्म हृदयांतर' के ट्रेलर लॉन्च पर भी पहुंचे थे. उन्होंने यह फिल्म से जुडी ढेर सारी बाते की. ऋतिक ने बताया की वे डिजाइनर-निर्देशक विक्रम फ़डणवीस की इस फिल्म में एक छोटा सा रोल भी कर रहे है. यह रोल काफी मुश्किल भूमिका है.

ऋतिक ने कहा कि काश फिल्म में मेरा कोई डायलॉग होता जिसे में सीखता,जिसका में अभ्यास करता. यह फिल्म हर भावना का मिश्रण है. जिसमे प्रेम,दुःख,शक्ति,ख़ुशी और साहस शामिल है. ये वही भावनाये है जो मनुष्य महसूस करता है. अब फिर से काबिल के इस अभिनेता के बारे में हमे सुनने में आया है कि, ऋतिक रोशन हमे जल्द ही एक बाइपिक में नजर आने वाले है.

जी हाँ, यह सच है. जल्द ही अभिनेता ऋतिक रोशन विकास बहल की फिल्म 'सुपर 30' में नजर आएंगे जो बिहार के फेमस आनंद कुमार पर आधारित होगी.  ये फिल्म अक्षय कुमार को भी ऑफर हुई थी लेकिन आखिर में ऋतिक ही इस रोल के लिए फाइनल हुए. अब आनंद कुमार के बारे में आपको बता दे कि, आनंद कुमार बिहार की राजधानी पटना में 'सुपर 30' नाम से एक कोचिंग संस्थान चलाते हैं. वो आर्थिक तौर पर कमजोर बच्चों को जेईई के एग्जाम के लिए फ्री तैयार करते हैं.  

'मुन्ना माइकल' का ट्रेलर हुआ रिलीज...

घर के पास रितिक ने सुजैन के लिए ख़रीदा घर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -