जल्द सगाई करने वाले है राणा दग्गुबाती
जल्द सगाई करने वाले है राणा दग्गुबाती
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर राणा दग्गुबाती को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीं वैश्विक हिट फिल्म 'बाहुबली' और इसके सीक्वल में शक्तिशाली खलनायक के रूप में दिल जीतने के बाद राणा दग्गुबाती को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है. डैशिंग हंक दक्षिण भारतीय हस्तियों में सबसे योग्य कुंवारे लोगों में से एक है, लेकिन उनकी अचानक घोषणा के बाद अब ऐसा नहीं है.

राणा दग्गुबाती ने अपनी और अपनी प्रेमिका मिहिका बजाज की तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा है, "She said yes" "प्रशंसकों को भाग्यशाली लड़की की पहचान के रूप में उत्कट बना रहा है. मिहिका बजाज परिधान व्यवसाय में हैं और हैदराबाद में ड्यू ड्रॉप डिज़ाइन स्टूडियो की मालिक हैं. इस जोड़ी की बाकी कहानी और रोमांस के  बारे में जल्द ही पता चल जाएगा.

जानकारी के लिए के लिए हम बता दें कि कुछ समय पहले राणा अपनी बचपन की दोस्त त्रिशा के साथ डेटिंग करने के लिए खबरों छाएं हुए थे, लेकिन यह जोड़ी आगे बढ़ गई और करीबी दोस्त बने रहे. परिश्रमी स्टार वर्तमान में प्रभु सोलोमन द्वारा निर्देशित बहुभाषी फिल्म 'कदन' में अभिनय कर रहे हैं जिसमें कलाकारों में विष्णु विशाल भी हैं.

कोरोना के मरीजों के साथ भेदभाव से निराश हुई श्रुति हासन!

लॉकडाउन में ख़ास भाषा सीख रही है तमन्ना भाटिया

विजय सेतुपति के समर्थन के लिए आगे आई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -