विजय सेतुपति के समर्थन के लिए आगे आई यह एक्ट्रेस
विजय सेतुपति के समर्थन के लिए आगे आई यह एक्ट्रेस
Share:

अभिनेता विजय सेतुपति अपने ही एक बयान पर विवाद से परेशान हो गए थे, उन्होंने हिंदू मंदिरों में प्रचलित एक अभ्यास के बारे में कहा था, टीवी कार्यक्रम नम्मा ओरू हीरो में एक साल पहले उन्होंने एक टीवी शो को होस्ट किया था. हालांकि, ऐसे लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है जो अभिनेता के साथ दुर्व्यवहार या धमकी दे रहे हैं, उनके प्रशंसकों की एसोसिएशन की ओर से, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अभिनेता ने अपनी राय नहीं बोली थी, लेकिन अभिनेता और नाटककार क्रेजी मोहन ने एक बयान में कहा था. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजय सेतुपति के विचारों का कई लोगों ने विरोध किया तो कई लोग उनका समर्थन करने के लिए खड़े रहे, वहीं अभिनेत्री और निर्देशक लक्ष्मी रामकृष्णन ने विजय सेतुपति का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट किया है "For believers and those who consider the temple & the rituals as sacred will definitely feel hurt. Nobody will dare make fun of religious practices of any other religion, I agree!! But again, the context, pls check that before getting into conclusions & when did he say this?!!".

विश्वासियों के लिए और जो लोग मंदिर और अनुष्ठानों को पवित्र मानते हैं वे निश्चित रूप से आहत महसूस करेंगे. कोई भी किसी अन्य धर्म की धार्मिक प्रथाओं का मजाक बनाने की हिम्मत नहीं करेगा, मैं सहमत हूँ !! लेकिन फिर भी उन्होंने कहा की इस संदर्भ की  जाँच करें कि निष्कर्ष में आने से पहले और उसने यह कब कहा? !!

इस शख्स ने थलापति विजय को सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

कौसानी ने फोटो शेयर कर पुराने दिनों को किया याद

स्टाइलिश अंदाज़ में नजर आई खूबसूरत अदाकारा प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -