इस फिल्म निर्माता के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे है राणा दग्गुबाती

इस फिल्म निर्माता के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे है राणा दग्गुबाती

टॉलीवूड और साउथ इंडस्ट्रीस के जाने माने एक्टर राणा दग्गुबाती को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह इस समय अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चाओं में बने हुए है वहीं  नेने राजू नेने मंत्री के साथ काम करने के बाद, निर्देशक तेजा और अभिनेता राणा दग्गुबाती जल्द ही एक फिल्म के लिए टीम बनाने वाले हैं, और इसके लिए जमीनी कार्य शुरू हो चुका है.

मीडिया रिपोर्ट्स  के अनुसार, राणा को एक रोमांचक परियोजना के लिए सीता निर्देशक तेजा से संपर्क किया गया है. विश्वसनीय सूत्रों का कहना है कि बाहुबली के अभिनेता को पटकथा पसंद आई और उसने अपनी ओर इशारा किया. ऐसी विश्वसनीय रिपोर्टें हैं जो बताती हैं कि फिल्म का शीर्षक है, रक्षा राजू ... रावणासुरुडु जो कि फिल्म में राणा का किरदार हो सकता है . वह कथित तौर पर फिल्म में एक प्रसिद्ध अभिनेता के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. उसी के बारे में एक आधिकारिक घोषणा जल्द ही होगी. अगर सब कुछ तय कार्यक्रम के अनुसार होता है, तो यह फिल्म राणा द्वारा विराट पर्वत की शूटिंग के बाद फर्श पर जाएगी .

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि राणा दग्गुबाती वर्तमान में विराट परिवार की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें साईं पल्लवी मुख्य भूमिका में हैं. बहुभाषी परियोजना वेणु उदुगुला द्वारा निर्देशित और सुरेश प्रोडक्शंस और श्री लक्ष्मी वेंकटेश्वर सिनेमा द्वारा निर्मित है. छायांकन को संभालने के प्रभारी दानी सांचेज-लोपेज हैं. विराट पर्वतम के अलावा, राणा ने प्रभा सोलोमन द्वारा निर्देशित त्रिभाषी फिल्म हाथी मेरे साठी भी साइन की है . जोया हुसैन, श्रिया पिलगाँवकर, पुलकित सम्राट, विष्णु विशाल और राजीव काचरू भी इस परियोजना का हिस्सा हैं.

नीलक्कुयिल में स्वाति ने किया सच्चाई का खुलासा

पुक्कलम वरवई के एक्टर अरुण राघव ने दिखाया अपना युद्ध कौशल

एलेप्पी अशरफ ने मोहनलाल से CAA पर चुप्पी तोड़ने का लिया निर्णय