तय हुई राणा दग्गुबाती और उनकी गर्लफ्रेंड की शादी की डेट
तय हुई राणा दग्गुबाती और उनकी गर्लफ्रेंड की शादी की डेट
Share:

साउथ और टॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर राणा दग्गुबाती को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते है, वहीं अभिनेता राणा दग्गुबाती की उनकी प्रेमिका मिहीका बजाज से शादी की तारीख अब आखिरकार तय हो चुकी है. इस चर्चित जोड़े की शादी की तारीख का खुलासा खुद राणा दग्गुबाती के पिता सुरेश बाबू ने किया है. जंहा इस बारें में सुरेश ने बताया है कि राणा और मिहीका आने वाले अगस्त में 8 तारीख को एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे. राणा और मिहीका ने कुछ ही दिनों पहले रोका समारोह का हिस्सा बनकर लंबे समय से चले आ रहे अपने रिश्ते को अंजाम देने की ठानी है. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि जब इन दोनों की सगाई हुई थी तब मीडिया में खबरें आने लगी थीं कि राणा और मिहीका ने शादी कर ली है. उस समय राणा के पिता सुरेश बाबू ने सामने आकर मीडिया की खबरों का खंडन करते हुए कहा था कि अभी इन दोनों ने शादी नहीं की है बल्कि, उनके रीति रिवाज के हिसाब से यह सिर्फ एक सगाई समारोह था. सुरेश बाबू ने एक बार फिर राणा और मिहीका की शादी की खबर की पुष्टि करते हुए कहा है कि यह दोनों 8 अगस्त को ही शादी करने वाले हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देश की मौजूदा स्थिति को देखते हुए सरकार के दिशानिर्देशों के साथ इन दोनों की शादी को संपन्न किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार शादी को बहुत धूमधाम से करने का विचार है जिसमें भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने लोग शामिल हो सकते हैं.

महेश बाबू की इस फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ जारी

महेश बाबू ने फिर किया बड़ा एलान, जल्द करेंगे फैंस के तोहफों का पर्दा फास

डिज़ाइनर ड्रेस में स्टाइलिश नजर आई ये बंगाली एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -