ईद पर दिखना है सबसे खूबसूरत तो पहने ये ड्रेस
ईद पर दिखना है सबसे खूबसूरत तो पहने ये ड्रेस
Share:

ईद के पर्व को मुसलमानों का सबसे खास पर्व माना जाता है। जी हाँ और रोजे रखने के बाद इस त्योहार को धूमधाम से मनाया जाता है। ऐसे में इस मौके पर स्वादिष्ट पकवान बनाए जाते हैं और नए कपड़े पहने जाते हैं। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन ड्रेस के बारे में जो आप ईद के दौरान पहन सकती हैं और खूबसूरत दिख सकती हैं।

व्हाइट चिकनकारी सूट - आप ईद के मौके पर चिकनकारी सूट पहन सकती हैं। जी हाँ, आप चाहे तो व्हाइट कलर का कुर्ता जींस के साथ भी वेयर कर सकती हैं। वहीं अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कानों में झुमके पहन सकती हैं। जी हाँ और हमे यकीन है आप इस लुक में बहुत ही स्टाइलिश दिखेंगी।


सिंपल शरारा सूट - ईद के मौके के लिए शरारा सूट एकदम सही लगता है। जी हाँ, अगर आप चाहे तो आप कई अलग कलर और डिजाइन में शरारा चुन सकती हैं। वहीं अगर आप शादीशुदा है तो ऐसी महिलाएं इसके साथ दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। वहीं अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप इसके साथ चूड़ियां पहन सकती हैं। जो आपको आकर्षक दिखा सकती हैं।

रेड प्रिंटेड सूट - अगर आपको सिंपल रहना पसंद है तो आप प्रिंटेड सूट पहन सकती हैं। इस मौके लिए रेड कलर का प्रिंटेड सूट चुन सकती हैं। आप चाहे तो प्रिंटेड कुर्ती को प्लाजो या जींस के साथ भी पहन सकती है यह आपको आकर्षक दिखाएगा।

मिरर वर्क सूट - आप ईद जैसे मौके के लिए मिरर वर्क आउटफिट्स चुन सकती हैं। जी हाँ, आप चाहे तो मिरर और प्रिंटेड वर्क में सूट वियर कर सकती हैं क्योंकि इसमें आप बहुत ही खूबसूरत दिखेंगी। वहीं आप इसके साथ झुमके भी पहन सकती हैं जो आपको अच्छा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

गर्मी में शादी-पार्टी के लिए नोरा फतेही के इन साड़ी लुक्स से लें आईडिया

गर्मी में अपनाए एथनिक लुक, इन अभिनेत्रियों से लें आईडिया

ब्लैक ब्यूटी बन कृति ने किया रैंप वॉक, उड़ गए सारे फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -