राम्या पांडियन की खूबसूरत तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
राम्या पांडियन की खूबसूरत तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस राम्या पांडियन ने राजू मुरुगन द्वारा निर्देशित 'जोकर' में एक ठोस शुरुआत की, जिसमें उन्होंने एक निम्न-मध्यवर्गीय लड़की की भूमिका निभाई, जो गुरु सोमसुंदरम द्वारा निभाए गए नायक की पत्नी बन जाती है. उनकी दूसरी फिल्म 'आन देवाथाई' में युवा अभिनेत्री ने एक अति-महत्वाकांक्षी मध्यवर्गीय पत्नी और दो बच्चों की मां के रूप में एक परिपक्व भूमिका निभाई.

राम्या पांडियन ने हाल ही में तब सुर्खियां बटोरीं, जब साड़ियों में उनका कैजुअल फोटोशूट इंटरनेट पर वायरल हुआ, जिसमें उनकी फैन फॉलोइंग कई गुना बढ़ गई. हमारे साथ एक विशेष साक्षात्कार में राम्या ने अपनी महत्वाकांक्षाओं और उनके काम की नैतिकता के बारे में कई विवरण साझा किए हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने इंडियन लुक में अपनी तरवीरें शेयर की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हम आपको बता दें कि अब राम्या की एक नई तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें उसने अपने बाल कटवाए हैं और साड़ियों में अपने सेक्सी पोज़ के विपरीत पूरी तरह से एक आकर्षक लुक प्रस्तुत किया है. अब तक, यह अज्ञात है कि नया रूप किसी फिल्म प्रोजेक्ट के लिए है या सिर्फ एक दृश्य के लिए है. जैसे ही हमारे पास जानकारी होगी हम आपको बताएंगे.

यह है साउथ की 5 टॉप एक्ट्रेस, जिन्होंने अपने करियर के लिए घटाया वजन

इस साउथ एक्ट्रेस की जवानी का राज, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

बिग बॉस कन्नड़ 7 : कुरी प्रताप ने भूमी शेट्टी को किया घर से बेघर, दो अन्य प्रतियोगी हुए सुरक्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -