यह है साउथ की 5 टॉप एक्ट्रेस, जिन्होंने अपने करियर के लिए घटाया वजन
यह है साउथ की 5 टॉप एक्ट्रेस, जिन्होंने अपने करियर के लिए घटाया वजन
Share:

दोस्तों वैसे तो अपने बहुत सी खूबसूरत एक्ट्रेस को जानते ही होंगे पर क्या आप इन एक्ट्रेस को जानते है जिन्होंने अपने करियर कि शुरुआत के लिए अपना वजन घटाया है. तो आज हम उन्ही के बारें में बात करते है....

1. अनुष्का शेट्टी:- बाहुबली फिल्म की अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी आज अपनी खूबसूरती से लाखों-करोड़ों युवाओं के दिलों पर राज करती है. जिनका वजन 65 किलोग्राम का है फिर भी वह अपनी खूबसूरती से कई एक्ट्रेस को टक्कर देती है.

2. हंसिका मोटवानी:- बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी हंसिका मोटवानी कब बड़ी और जवान हो गई यह किसी को पता नहीं चला. बता दे कि आज हंसिका साउथ फिल्मों की सबसे बेस्ट एक्ट्रेस में शुमार है जो काफी वजनदार भी है. इनका वजन करीब 65 किलोग्राम का है

3. नित्या मेनन:- नित्या मेनन साउथ की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं. उन्होंने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में अभिनय किया है. और अब वह फिल्म 'मिशन मंगल' से बॉलीवुड में डेब्यू भी कर चुकी हैं. साउथ की यह एक्ट्रेस भले ही साउथ की वजनदार अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं लेकिन फिर भी उनकी संख्या लाखों में है जो उन्हें चाहते हैं.

4. काव्या माधवन:- काव्या माधवन साउथ इंडस्ट्री की एक जानी मानी नाम हैं. वह एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक गायिका भी हैं. काव्या ने लगभग सात साल की उम्र से अभिनय करना शुरू कर दिया था. साउथ की यह खूबसूरत अभिनेत्री न केवल वजनदार है, बल्कि वह बहुत सुंदर भी दिखती है.

5. अंजलि आनंद:- टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंजलि आनंद ने टीवी सीरियल ढाई किलो इश्क से टीवी की दुनिया में कदम रखा था..उन्होंने इस सीरियल से डेब्यू किया था लेकिन इस सीरीयल में अपने किरदार के लिए उन्हें अपना वजन 108 किलो तक बड़ाना पड़ा था, अभिनेत्री अंजली आनंद ने ढाई किलो प्रेम और कुल्फी कुमार बाजेवाला जैसे कई सुपरहिट सीरियल्स में शानदार काम किया है. अंजली को टेलीविजन की सबसे मोटी अभिनेत्रियों में गिना जाता है, उनका वजन 92 किलोग्राम है.

बिग बॉस कन्नड़ 7 : कुरी प्रताप ने भूमी शेट्टी को किया घर से बेघर, दो अन्य प्रतियोगी हुए सुरक्षित

हेमा आयोग की रिपोर्ट के मुताबिक शिकायत करने वालो का भविष्य क्या होगा

मॉलीवुड ने खोजा है समझौता और समायोजन जो एक व्यक्तिगत निर्णय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -