रामगोपाल वर्मा की 'कंपनी' में आपको नजर आएँगे दाऊद, ट्रंप, गाँधी व मोदी....देखे photos
रामगोपाल वर्मा की 'कंपनी' में आपको नजर आएँगे दाऊद, ट्रंप, गाँधी व मोदी....देखे photos
Share:

कभी सनी लियोनी तो कभी मोदी कभी विद्युत् तो कभी टाइगर हमेशा से ही अपने विवादित बयानों के चलते सेलेब्रिटीज को परेशान करने वाले हमारे बॉलीवुड के निर्देशक राम गोपाल वर्मा जिन पर देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही औरंगाबाद मैजिस्ट्रेट कोर्ट की ओर से राम गोपाल वर्मा और निर्माता रोनी स्क्रूवाला के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया गया था. तथा इसके पीछे का मामला कुछ ऐसा था कि, उन पर साल 2009 में आई उनकी फ़िल्म 'अज्ञात' को लेकर कॉपीराइट चुराने का आरोप है.

इस कारण से उन पर यह कोर्ट कि और से यह कार्यवाही की गई. अब जनाब बात कर लेते है उनके भव्य ऑफिस के बारे में तो आपको उनके आलीशान व भव्य साज सज्जा से निर्मित ऑफिस में दाऊद, ट्रंप, गाँधी व मोदी भी नजर आएंगे. जी हाँ, पता चला है कि, अभी तो वैसे भी रामगोपाल वर्मा अपनी एक फिल्म सरकार3 के चलते सुर्खियों में चल रहे है.

रामगोपाल वर्मा की इस फिल्म में हमे महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले है. बता दे कि रामू के अॉफिस के अंदर कुछ कमरें हैं जिनका नाम मशहूर शख्सियतों पर रखा गया है. डोनाल्ड ट्रम्प के नाम वाला दरवाजा बाथरूम का है. फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा जितना अपनी फिल्मों को लेकर और ट्विट्स के लिए मशहूर हैं उतना ही अनोखा उनका अंदाज है. रामू का यह अनोखा अॉफिस मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित हैं. जैसे ही आप पहले फ्लोर पर जायेंगे आपको कई कमरें दिखाई देंगे. इन कमरों के नाम दुनिया के मशहूर लोगों के नाम पर रखें गए हैं. जैसे हिटलर, महात्मा गांधी, तुगलक, दाऊद इब्राहिम, नरेंद्र मोदी, और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प. तथा डोनाल्ड ट्रम्प जिस दरवाजे पर लिखा हुआ है वह बाथरूम है.   

प्यार की भावना प्रेरित करती है व नाकामी से बचाती है, शाहरुख़ खान

करण जौहर के घर सिद्धार्थ व सुहाना का हुआ गृहप्रवेश....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -