यूपी में रामजानकी मठ की महिला महंत को बदमाशों ने मारी गोली, नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती

यूपी में रामजानकी मठ की महिला महंत को बदमाशों ने मारी गोली, नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के केराकत कोतवाली क्षेत्र के थानागद्दी चौकी अंतर्गत थानागद्दी ग्राम सभा के रामजानकी मठ की महिला महंत को अज्ञात बदमाशों ने शनिवार सुबह में गोली मार दी। साध्वी की हालत नाजुक बताई जा रही है। उन्हें उपचार के लिए उसे ट्रामा सेंटर बीएचयू रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने दो को संदिग्धों को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। मौके पर अधिकारियों ने निरीक्षण किया।

बम्मावन और थानागद्दी ग्राम सभा की सीमा पर स्थित राम जानकी मठ की छत पर बने कमरे में शनिवार सुबह में एक अज्ञात बदमाश ने 48 साल की महिला साध्वी इंद्रावती दास महराज मौजूद थी। इसी बीच बदमाशों ने दो गोली मार दी। एक गोली साध्वी के माथे को छूकर निकल गई जबकि दूसरी गोली सीने में बाई ओर लगी। घटना के बाद जख्मी साध्वी ने खुद से 112 डायल पुलिस और थानागद्दी चौकी प्रभारी को फोन कर सूचित किया। मौके पर केराकत कोटवाल लक्ष्मण पर्वत और थानागद्दी चौकी इंचार्ज संतोष यादव घटनास्थल पर पहुंचे और पहले घायल को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केराकत भेजा गया वहाँ से हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर वाराणसी भेज दिया गया। वहीं मौके से दो खोखा भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं।

केराकत कोतवाल का कहना है प्रथम दृष्टाया देखने से लग रहा है की हमलावर पहले से ही घर मे उपस्थित था, क्योंकि जिस कमरे मे घटना हुई है वहाँ और पूरे मकान मे जाने का केवल एक ही रास्ता है। जो की घटना के बाद भी भीतर से बंद था। पुलिस ने बताया की जब हम लोग घटनास्थल पर पहुचे तो घर अंदर से बंद था। मामले में पुलिस ने दो लोगो को हिरासत में लिया है। पूछताछ में आसपास के लोगों ने कहा है कि हमने गोली चलने की आवाज नहीं सुनी। 

'4 हफ्ते के अंदर घरेलू हिंसा कानून पर डेटा दे केंद्र ..', सुप्रीम कोर्ट का आदेश

लव मैरिज के बाद भी करती भी पूर्व प्रेमी से बात, पति ने किया ऐसा काम कि जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

बाहर खेल रही बच्ची के साथ की दरिंदगी, हालत नाजुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -