सरकार3 पर बॉम्बे हाईकोर्ट की टेढ़ी नजर...
सरकार3 पर बॉम्बे हाईकोर्ट की टेढ़ी नजर...
Share:

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन मनोज बाजपाई, जैकी श्रॉफ, यामी गौतम, अमित साथ के साथ ही साथ कुछ और भी चर्चित अभिनेताओ के अभिनय से सजी फिल्म 'सरकार 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जी हाँ, बॉलीवुड निर्देशक रामगोपाल वर्मा की फिल्म के इस ट्रेलर में हमे अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म की पूरा स्टार कास्ट मनोज बाजपेयी, यामी गौतम, अमित साध और जैकी श्रॉफ नजर हमे अपने दमदार रूप में नजर आ रहे हैं.

तथा आपको बता दे की काफी लंबे अरसे के बाद फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा बड़े परदे पर फिल्म लेकर आ रहे हैं. उनकी फिल्म 'सरकार 3' को लेकर चर्चा तेज है. वैसे भी रामगोपाल वर्मा की यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार है व ऐसे में रिलीज से ठीक पहले फिल्म को लेकर एक विवाद खड़ा हो गया है. जी हाँ सुनने मे आया है कि, फिल्म के स्किप्ट राइटर का एक लोचा सामने आया है.

 दरअसल, बॉम्बे हाईकोर्ट ने रामगोपाल वर्मा को फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर नीलेश गिरकार के लिए स्पेशल स्क्रिनिंग रखने का आदेश दिया है. नीलेश ने 30 जनवरी को हाईकोर्ट में अपील करते हुए दावा किया था कि उन्होंने 'सरकार 3' की स्क्रिप्ट लिखी है. नीलेश ने आगे कहा की मुझे इसके लिए उचित मेहनताना और आभार भी नही दिया गया. अब इस मामले की कोर्ट ने भी वर्मा के वकील को नीलेश और उनके वकील के लिए स्पेशल स्क्रिनिंग रखने का आदेश सुनाया है.  

करण जौहर व रामगोपाल वर्मा ने बाहुबली2 के निर्देशक एसएस राजमौली को पछाड़ा....

अपलोड हुए वीडियो पर राखी ने कहा 'ये विडियो मेरा नही है'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -