इस पूर्व भारतीय ऑलराउंडर को मिली इंडिया ए टीम के गेंदबाजी कोच की जिम्मेदारी

नई दिल्लीः टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर रमेश पोवार अब इंडिया ए टीम के गेंदबाजी कोच की जिम्मेदारी संभालेंगे। उन्हें टीम के आगामी दक्षिण अफ्रीका-ए टीम के दौरे तक के लिए यह जिम्मेदारी दी गई है। दक्षिण अफ्रीका-ए टीम 29 अगस्त से 20 सितंबर तक भारत के दौरे पर रहेगी और इस दौरान वह दो, चार-दिवसीय टेस्ट मैच खेलेगी।

साथ ही वनडे सीरीज भी खेलेगी। पोवार इससे पहले भारत की महिला टीम के मुख्य कोच रह चुके हैं, लेकिन विवादों के कारण वह तकरीबन पांच महीनों के बाद ही इस पद से हटा दिए गए थे। उनका टीम की सीनियर खिलाड़ी मिताली राज से विवाद काफी तूल पकड़ गया था। मिताली ने पोवार पर भेदभाव के आरोप लगाए थे। पोवार ने भारत के लिए दो टेस्ट मैचों के अलावा 31 वनडे मैच खेले हैं।

पोवार ने टीम इंडिया के लिए दो टेस्ट मैच और 31 वनडे मैच खेले थे। टेस्ट में उन्होंने दो मैचों में कुल सात रन बनाए थे जबकि उन्होंने 6 विकेट लिए थे। वहीं वनडे की बात करें तो उन्होंने कुल 163 रन बनाए थे। वनडे में उनका बेस्ट स्कोर 54 रन था। वहीं वनडे क्रिकेट में उन्होंने 31 मैचों में कुल 34 विकेट लिए थे। वनडे में उनका बेस्ट प्रदर्शन 24 रन देकर 3 विकेट रहा था। वहीं टेस्ट में उनका बेस्ट प्रदर्शन 33 रन देकर तीन विकेट रहा था। रमेश पोवार मुंबई से आते हैं। 

आईसीसी की टेस्ट रैंकिग में कोहली की बादशाहत कायम

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में बुमराह ने लगायी लंबी छलांग

आईसीसी ने पाकिस्तानी मूल के इन दो क्रिकेटरों पर लगाया आजीवन प्रतिबंध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -