केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक हुए कोरोना संक्रमित
केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक हुए कोरोना संक्रमित
Share:

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। इस खबर को खुद ट्विटर पर शेयर करते हुए शेयर किया है। शिक्षा मंत्री ने ट्वीट किया, "शिक्षा मंत्रालय के सभी कार्य सामान्य रूप से आवश्यक सावधानी बरतते हुए किए जा रहे हैं।" उन्होंने हाल ही में अपने स्वास्थ्य के बारे में एक अपडेट साझा किया है, जिसमें लिखा है, "यह आप सभी को सूचित करना है कि मैंने आज कोरोना पॉजिटिव का परीक्षण किया है। मैं अपने डॉक्टरों की सलाह के अनुसार दवा और उपचार ले रहा हूं। उन सभी से अनुरोध करें जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं, वे चौकस रहें, और खुद का टेस्ट करवा लें।

जैसा कि देश कोरोना मामलों की बढ़ती संख्या से जूझ रहा है, ऐसा लगता है कि राजनीतिक वर्ग भी देश की वर्तमान स्थिति से सुरक्षित नहीं है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। नेता ने मंगलवार को ट्विटर पर विकास के बारे में जानकारी दी। इसी दृष्टि से प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री, जितेंद्र सिंह ने 20 अप्रैल को इस सप्ताह कोरोना सकारात्मक परीक्षण किया। 

उन्होंने ट्विटर पर यह घोषणा भी की कि उन्होंने लक्षणों के साथ सकारात्मक परीक्षण किया है और उनसे संपर्क करने वालों से आग्रह किया है कि वे स्वयं परीक्षण करें। जबकि, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को सोमवार 19 अप्रैल को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कोरोनावायरस के लिए भी उनका परीक्षण सकारात्मक था। वे हल्के लक्षणों का सामना कर रहे थे।

प्रवासी मजदूरों के लिए सरकार ने बनाया कंट्रोल रूम, इस तरह मिलेगी मदद

नासिक में बड़ा हादसा, ऑक्सीजन लीकेज होने से 22 मरीजों की मौत, 12 की हालत नाजुक

अनिल कपूर ने लगवाई कोरोना वैक्सीन तो बेटा हर्षवर्धन बोला- आपको तो 1 मई से लगनी थी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -