लालू - नीतीश पर जमकर बरसे पासवान
लालू - नीतीश पर जमकर बरसे पासवान
Share:

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव को लेकर केंद्रीय खाद्य मंत्री रामविलास पासवान ने राजनीतिक वार किया है इस दौरान उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव के पास कोई चारा ही नहीं बचा है। अब उन्हें नीतीश की शरण में जाना पड़ा है। कांग्रेस के हाल बेहद बुरे हैं। मगर इन नेताओं को एनडीए के नेता की चिंता है। वे यह बात सोच रहे हैं कि एनडीए का नेता किसे घोषित किया जाता है। उन्हें यह नहीं सोचना चाहिए। मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोसने के अलावा और कोई काम ही नहीं है। हालात ये हैं कि पुल, सड़क, विधि - व्यवस्था की हालत जर्जर है राज्य में सड़कों का निर्मांण अधर में है।

इस मसले को एनडीए उठाएगी। मामले को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी 12 जुलाई से बिहार बचाओ यात्रा निकालेगी। जिसका नेतृत्व चिराग पासवान करेंगे। मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने यह भी कहा कि मुंगेर की उपेक्षा नहीं होने दी जाएगी। योग के आयोजन को लेकर उन्होंने यहां के नागरिकों की तारीफ की।

जदयू के विरोधी विधायकों को लेकर भी उन्होंने कहा कि इन विधायकों ने पहले लोजपा को धोखा दिया। इसके बाद विधायकों ने एनडीए ज्वाॅइन किया और फिर धोखा दे दिया। चुनाव जीतने के बाद मई 2005 में नरेंद्र सिंह नीतीश कुमार के साथ आ गए थे और उन्होंने लोजपा को तोड़ा था। उन्होंने एनडीए को पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी का साथ मिलने पर खुशी जताई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -